उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने स्मैक के साथ तस्कर को दबोचा, काशीपुर सीओ वंदना वर्मा ने किया खुलासा

By

Published : Dec 23, 2022, 3:02 PM IST

Updated : Dec 23, 2022, 3:15 PM IST

उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में पुलिस के हाथ स्मैक तस्कर आया है. पुलिस को आरोपी के पास 141 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पुलिस आरोपा का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर पुलिस ने स्मैक के साथ तस्कर को दबोचा

काशीपुर: उत्तराखंड पुलिस का अवैध नशे के खिलाफ अभियान जारी है. इसी कड़ी में उधमसिंह नगर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में पुलिस ने 141 ग्राम स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. काशीपुर सीओ वंदना वर्मा ने कुंडा थाने में पूरा मामला का खुलासा किया.

काशीपुर सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर ऊधमसिंह नगर जिले में अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत कुंडा थाना प्रभारी दिनेश फर्त्याल अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहा थे. तभी बाइक सवार एक व्यक्ति अनाज मंडी के पीछे ढेला नदी को जाने वाली सड़क जा रहा था, जो पुलिस को संदिग्ध लगा.
पढ़ें-पिथौरागढ़ में परचून की दुकान से ढाई किलो चरस बरामद, ड्रग्स फ्री अभियान को मुंह चिढ़ा रहे तस्कर

पुलिस ने जब बाइक सवार की तलाशी ली तो उसके पास से 141 ग्राम स्मैक बरामद हुई. आरोपी ने अपना नाम कासिम निवासी गांव अफजलपुर, थाना मूढापांडे जिला मुरादाबाद यूपी बताया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो ये स्मैक कम दामों पर यूपी के बरेली से लाकर काशीपुर और आसपास के इलाकों में महंगे दामों पर बेचता है. पुलिस अभी आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

Last Updated :Dec 23, 2022, 3:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details