उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुर: अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने चीनी सामान की होली जलाई

By

Published : Jun 17, 2020, 9:25 PM IST

Updated : Jul 18, 2020, 5:33 PM IST

चीनी सेना द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए कायराना हमले की अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने चीन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चाइनीज सामान का विरोध किया है.

चीनी सामान का विरोध
चीनी सामान का विरोध

गदरपुर: चीनी सेना द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए कायराना हमले की अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने निंदा की है. जिसको लेकर कार्यकर्ताओं ने गदरपुर में शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित किया. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने चीनी सैनिकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए चाइनीज सामान का विरोध किया है.

गदरपुर में अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने शहीद भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए चीनी सैनिकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान चाइनीज समान की होली जलाई गई. उन्होंने कहा है कि चाइना ने धोखे से हमला किया है. इसके साथ ही पूरे देश में आक्रोश की लहर देखने को मिल रही है. वहीं कार्यकर्ताओं ने सरकार से चीन को कड़ा सबक सिखाने की मांग की.

चीनी सामान का विरोध

पढ़ें-धान बुआई का समय नजदीक, मजदूर नहीं मिलने से बढ़ी किसानों की चिंता

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. आरके महाजन ने एक जुलूस के शक्ल में हाथों में तिरंगा और चाइना के विरोध का स्लोगन लिखी तख्ती लेकर मेन बाजार में चाइना के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि सरकार अब चीन को उसी की भाषा में जवाब दें.

Last Updated :Jul 18, 2020, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details