उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुर: डॉ. राजीव महाजन ने पुष्प वर्षा कर किया मजदूरों का स्वागत

By

Published : Jun 13, 2020, 2:20 PM IST

Updated : Jun 13, 2020, 5:22 PM IST

गदरपुर में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव महाजन ने प्रदेश के सैकड़ों मजदूरों पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.

मजदूरों पर पुष्प वर्षा
मजदूरों पर पुष्प वर्षा

गदरपुर:कोरोना वायरस के कारण सरकार ने देश में लॉकडाउन किया था. ऐसे में प्रदेश के सैकड़ों मजदूर आंध्र प्रदेश में फंस गए थे. सरकार और डॉ. राजीव महाजन के सहयोग से सभी को प्रदेश में वापस बुलाया गया. इनको प्रशासन ने 14 दिन तक गांव के क्वारंटाइन सेंटर में रखा. इस दौरान क्वारंटाइन समय पूरा होने पर डॉ. राजीव महाजन से मिलने पहुंचे मजदूरों पर राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा कर सबका स्वागत किया.

डॉ. राजीव महाजन ने पुष्प वर्षा कर किया मजदूरों का स्वागत.

बता दें कि, गदरपुर के दिनेशपुर क्षेत्र के सैकड़ों मजदूर लॉकडाउन के कारण आंध्र प्रदेश में फंसे हुए थे. मजदूरों के परिजनों ने डॉ. महाजन से मदद की गुहार लगाई थी. जिसके बाद डॉ. महाजन ने मजदूरों को वापस लाने का बहुत प्रयास किया गया था. सरकार के सहयोग से मजदूर अपने घर पहुंच पाए. इस दौरान सभी मजदूरों के गांव में बने क्वारंटाइन सेंटर में 14 दिन रहने के बाद सभी डॉ. महाजन को धन्यवाद करने पहुंचे. डॉ. राजीव महाजन के नेतृत्व में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा कर श्रमिकों को सम्मानित किया.

पढ़ें-हरियाणा : युवती अपहरण मामले में नया मोड़, प्रेमी के साथ मिलकर रची थी साजिश

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव महाजन ने कहा कि आज बड़ा हर्ष का विषय है कि दिनेशपुर क्षेत्र के सैकड़ों लोग स्वस्थ होकर घर पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा कि अभी लॉकडाउन पूरी तरह खत्म नहीं हुआ, ऐसे में भारत सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी लोग अपने घर में रहें.

Last Updated :Jun 13, 2020, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details