उत्तराखंड

uttarakhand

हादसे में घायल चालक के लिए एसएसपी बने 'देवदूत', प्राथमिक उपचार देने के बाद भिजवाया अस्पताल

By

Published : Aug 2, 2023, 7:01 AM IST

Rudrapur road accident रुद्रपुर एसएसपी डॉ. मंजू नाथ टीसी हादसे में घायल चालक के लिए 'देवदूत' बने. बताया जा रहा है कि एसएसपी के आगे चल रहा पिकअप वाहन अचानक रोड पर पलट गया और चालक वाहन के अंदर फंस गया. जिसके बाद एसएसपी ने अपनी गाड़ी रुकवाकर घायल को वाहन से बाहर निकालकर हॉस्पिटल भिजवाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर:शहर में सड़क हादसों में लगातार इजाफा हो रहा है. इसी कड़ी में रुद्रपुर महतोष मोड़ पर एक वाहन हादसे का शिकार हो गया. सड़क हादसे में घायल चालक के लिए एसएसपी डॉ. मंजू नाथ टीसी 'देवदूत' बनकर पहुंचे. उन्होंने अपने अधीनस्थ की मदद से चालक को वाहन से बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. बताया जा रहा है कि एसएसपी काशीपुर क्षेत्र से रुद्रपुर आ रहे थे, तभी उनके आगे चल रहा पिकअप वाहन अचानक बीच रोड पर पलट गया.

एसएसपी ने घायल चालक को गाड़ी से निकाला बाहर

एसएसपी ने घायल को वाहन से निकाला बाहर:जिले के कप्तान ने मानवता का परिचय देते हुए ना सिर्फ हादसे में घायल पिकअप चालक को स्वयं प्राथमिक उपचार दिया. बल्कि थाना पुलिस की मदद से उसे गदरपुर अस्पताल भी पहुंचाया. हादसा एनएच 74 में हुआ था. जहा पर एक पिकप पिकअप बीच सड़क पर पलट गया, जिसमे चालक घायल हो गया था. जानकारी के मुताबिक एसएसपी डॉ. मंजू नाथ टीसी काशीपुर क्षेत्र से रुद्रपुर आ रहे थे. एनएच-74 में उनके वाहन के आगे महतोष मोड़ पर पिकअप संख्या uk18ca- 6286 चल रहा था. चलते-चलते अचानक पिकअप वाहन बीच सड़क पर पलट गया.

एसएसपी घायल का हालचाल जानते हुए
पढ़ें- हरिद्वार में सड़क हादसे में बीएएमएस के छात्र की मौत, तीन घायल

घायल का हॉस्पिटल में चल रहा इलाज: जिस कारण चालक वाहन में फंस कर घायल हो गया. यह देख एसएसपी ने अपना वाहन रुकवा कर अपने अधीनस्थों के सहयोग से चालक को बाहर निकाल कर स्वयं प्राथमिक उपचार देते हुए अस्पताल भिजवाया. यह देख राहगीर भी रुके और घायल को अस्पताल भिजवाने में मदद भी की. जिसके बाद एसएसपी रुद्रपुर को रवाना हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details