उत्तराखंड

uttarakhand

अंग्रेजी शराब की तस्करी का मामला, एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 26, 2023, 8:25 PM IST

crime in Kashipur जसपुर पुलिस द्वारा सूत मिल तिराहा से चंडीगढ़ मार्का की 94 पेटियां रॉयल स्टैग के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. बहरहाल पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मामवा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर: जसपुर पुलिस ने सूत मिल तिराहा से चंडीगढ़ मार्का की 94 पेटियां रॉयल स्टैग के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है. बहरहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. पूछताछ में युवक ने अपना नाम सतवीर बताया है.

संतोषजनक जबाब नहीं दे पाया तस्कर:मामले का खुलासा करते हुए काशीपुर के पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया की सूतमिल चौकी प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध वाहन चौकी की तरफ से उत्तर प्रदेश की ओर जा रहा है, तभी पुलिस को देखकर भागने लगा.

पकड़ी गई अवैध अंग्रेजी शराब की कीमत साढ़े आठ लाख:जिसे पकड़ने के बाद भागने का कारण पूछा गया तो कोई संतोषजनक जबाब नहीं दे पाया. जिसके बाद वाहन की तलाशी लेने पर उसमें से चंडीगढ़ मार्का की 94 पेटियां अंग्रेजी शराब बरामद हुई हैं. उन्होंने बताया कि पकड़ी गई अवैध अंग्रेजी शराब की कीमत साढ़े आठ लाख रुपए है.

ये भी पढ़ें:केदारनाथ यात्रा पड़ाव पर जमकर हो रही शराब की तस्करी! पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

धामपुर से मुरादाबाद ले जाई रही थी अवैध शराब:आरोपी ने पूछताछ में बताया कि धामपुर से मुरादाबाद सप्लाई देने जा रहा था. जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश कर दिया गया, जहां से उसे पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया. वहीं इसके अन्य सदस्यों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें:लक्सर में ट्यूबवेल पर चल रही थी कच्ची शराब की भट्ठी, एक गिरफ्तार, सैकड़ों लीटर लहन की नष्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details