उत्तराखंड

uttarakhand

अपनी ही रिवॉल्वर से घायल हुआ सिपाही, पैर में लगी गोली, जानें क्या है पूरा मामला

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 25, 2023, 9:20 PM IST

Bullet fired in Rudrapur पंतनगर में ड्यूटी के दौरान एक सिपाही की रिवॉल्वर से गोली चलने का मामला सामने आया है. गोली सिपाही के पैर में लगी है. जिससे सिपाही घायल हो गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर:थाना पंतनगर में तैनात सिपाही की ड्यूटी के दौरान रिवाल्वर से गोली चल गई. गोली सिपाही के पैर में जा लगी, जिससे वह घायल हो गया. आनन-फानन में सूचना पुलिस अधिकारियों को दी गई. जिसके बाद पुलिस अधिकारियों द्वारा मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल, घायल सिपाही का अस्पताल में उपचार चल रहा है. अधिकारियों ने कहा अगर मामले में सिपाही की लापरवाही सामने आती है, तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

सर्विस रिवॉल्वर से सिपाही घायल:डायल 112 में तैनात सिपाही अपनी सर्विस रिवॉल्वर से घायल हो गया है. घायल सिपाही को जिला अस्पताल से हल्द्वानी रेफर कर दिया है. जानकारी के मुताबिक कल देर रात सिपाही अनिल नाथ डायल 112 में तैनात थे, तभी देर रात अचानक उनकी सर्विस रिवॉल्वर से फायर हो गई. जिससे गोली उनके पैर को चीरते हुए बाहर निकल गई. जैसे ही घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों को लगी, तो उनमें हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें:हल्द्वानी में मामूली विवाद में युवक पर चला दी गोली, स्थिति नाजुक

सिपाही की लापरवाही मिलने पर होगी कार्रवाई:एसपी सीटी मनोज कत्याल ने बताया कि सिपाही अनिल नाथ थाना पंतनगर में तैनात हैं. कल वह डायल 112 में ड्यूटी पर थे. इसी बीच देर रात लगभग साढ़े 11 बजे दिनेशपुर मोड के पास उनकी रिवाल्वर से फायरिंग हो गई. जिससे वह घायल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि गोली कैसे चली है, इस संबंध में जांच की जा रही है. वहीं, अगर सिपाही द्वारा लापरवाही की गई है, तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:लक्सर में दूध के विवाद में चली गोली, एक जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details