उत्तराखंड

uttarakhand

सितारगंज में डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 24, 2023, 3:11 PM IST

Updated : Sep 24, 2023, 6:59 PM IST

road accident in Sitarganj गांव सिसैया के पास एक अनियंत्रित निजी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई है. हादसे में दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि गाड़ी यूपी के लखीमपुर से राजधानी देहरादून जा रही थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

सितारगंज में डिवाइडर से टकराकर पलटी बस

खटीमा: सितारगंज के सिसैया गांव के पास यात्रियों से भारी निजी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई है. इस हादसे में दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी घायलों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. सभी को उपचार के लिए सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

सितारगंज के सिसैया गांव के पास पलटी बस

यात्रियों ने चालक पर शराब पीने का लगाया आरोप:घायलों ने बताया कि बस का ड्राइवर शराब पीए हुए था और तेज गति से बस चला रहा था. जिसके कारण यह दुर्घटना हुई है. वहीं, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज के चिकित्सक डॉ. रविंद्र सिंह ने बताया कि रात्रि में बस पलटने के कारण घायल हुए यात्रियों को सरकारी अस्पताल लाया गया था. सभी का इलाज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि एक यात्री गंभीर रूप से घायल था, जिसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:हल्द्वानी में बच्चों से भरी बस डिवाइडर पर चढ़ी, मची चीख पुकार, चालक पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप

सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती:सितारगंज सीओ ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि लखीमपुर से देहरादून जा रही यात्रियों से भरी एक निजी बस सितारगंज के पास एनएच 74 पर गांव सिसैया के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. जिससे संतुलन बिगड़ने के कारण बस पलट गई. हादसे में दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि यात्रियों से भरी बस पलटने की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें:टिहरी में चंबा मार्ग पर खाई में गिरी कार, एक व्यक्ति की मौत, 6 लोग हुए घायल

Last Updated :Sep 24, 2023, 6:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details