उत्तराखंड

uttarakhand

Kashipur Sex Racket Busted: AHTU ने काशीपुर में किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो महिलाओं समेत चार को पकड़ा

By

Published : Mar 13, 2023, 10:09 PM IST

उत्तराखंड के काशीपुर ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. देह व्यापार का ये धंधा काशीपुर के एक घर में चलाया जा रहा था. टीम ने मौके पर दो महिलाओं और चार पुरुषों को गिरफ्तार किया है. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट अभी सभी के बारे में जानकारी जुटा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर: उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने ये कार्रवाई काशीपुर की टांडा उज्जैन पुलिस चौकी क्षेत्र में की. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को यहां एक घर में देह व्यापार के संचालित होने की सूचना मिली थी, जिसके आधार टीम ने ये कार्रवाई की. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने मौके से दो युवतियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने बताया कि उन्हें काफी समय से इलाके में सेक्स रैकेट के बारे में सूचना मिल रही थी. यूनिट ने पहले अपनी जानकारी को पुख्ता किया. यूनिट को जब यकीन हो गया है कि काशीपुर के टांडा उज्जैन पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित एक घर में सेक्स रैकट चल रहा है तो रुद्रपुर से एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम काशीपुर पहुंचे और उक्त घर में छापा मारा.
पढ़ें-Vikas Murder Case: पिता की हत्या का बदला लेने वाले को कोर्ट ने दिया आजीवन कारावास, पड़ोसी को उतारा था मौत के घाट

यूनिट ने घर में छापा मारकर दो महिलाओं और चार पुरुषों को गिरफ्तार किया. हालांकि इस दौरान सेक्स रैकेट को चलाने वाली सरगना मौके से फरार हो गई. पुलिस सभी आरोपियों को पकड़कर काशीपुर कोतवाली ले गई. बताया जा रहा है कि रुद्रपुर से आई एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने बाजपुर रोड पर स्थित होटल और मॉल में भी छापेमारी की है.

वहीं, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्य ने बताया कि काशीपुर के एक घर में अनैतिक कार्य किये जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद एसओजी और काशीपुर पुलिस के सहयोग से छापेमारी की गई. इस दौरान मौके पर से दो युवती और चार युवकों को हिरासत में लिया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाही की जा रही है. वहीं, टीम को मौके पर से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं.
पढ़ें-Roorkee Triple Talaq: शौहर ने दो माह की गर्भवती बीवी को दिया तीन तलाक, घर से भी निकाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details