उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: स्मैक तस्करी के मामले में फरार 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

By

Published : Jan 1, 2023, 4:27 PM IST

स्मैक तस्करों और हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई (Police action against history sheeters) कर रही है. इसी कड़ी में पुलभट्टा पुलिस (Pulbhatta Police) को भी बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार (25 thousand prize crook arrested) किया है.

Etv Bharat
फरार 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

रुद्रपुर: थाने के हिस्ट्रीशीटर और एनडीपीएस एक्ट में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलभट्टा पुलिस (Pulbhatta Police) ने गिरफ्तार (25 thousand prize crook arrested) किया है. आरोपी के खिलाफ थाना पुलभट्टा में साथ मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जा रहा है.

पुलभट्टा थाना पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी स्मैक की सप्लाई करता था. एसपी सीटी मनोज कत्याल ने मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया 25 दिसंबर को थाना पुलिस ने 30.16 ग्राम स्मैक के साथ उसे गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने स्मैक की खेप यूसुफ कुरैशी निवासी सुभाष कालोनी रुद्रपुर हाल निवासी सिरौलिकला से लेना बताया.

पढे़ं-हल्द्वानी जेल में बंद पूर्व DFO किशनचंद की तबीयत बिगड़ी, AIIMS ऋषिकेश किया गया रेफर

जिसके बाद से ही आरोपी यूसुफ फरार चल रहा था. आरोपी के खिलाफ एसएसपी द्वारा 25 हजार का इनाम रखा गया था. 31 दिसंबर की रात्रि में मुखबिर की सूचना पर आरोपी को वॉर्ड 20 सिरौलीकल से गिरफ्तार किया गया. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details