उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, 68 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

By

Published : Jul 15, 2022, 5:05 PM IST

उत्तराखंड में उधमसिंह नगर जिले में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वहीं, दुष्कर्म का आरोप 68 साल के बुजुर्ग पर लगा है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है. पुलिस को आरोपी के पास तमंचा और कारतूस भी मिला है.

Kashipur
Kashipur

काशीपुर: 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (rape 12 year old girl) का ये मामला काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र का है. पीड़िता की मां ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर में पीड़िता की मां बताया कि 13 जुलाई की सुबह उसकी 12 साल की बेटी साइकिल से स्कूल जा रही थी. तभी कुंडा थाना क्षेत्र के सरवरखेड़ा गांव निवासी 68 साल के शेर मोहम्मद ने उसकी बेटी को बहला फुसलाकर रोक लिया.

आरोप है कि उनकी भैंसों को चुगाने के बहाने आरोपी उसकी बेटी की ढेला नदी के किनारे जंगल में ले गया, जहां उसने 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां के मुताबिक, वो किसी काम से घर के बाहर निकली थी तो देखा कि उनकी बेटी की साइकिल और स्कूल बैग वहीं पड़ा हुआ है और भैसें भी वहां नहीं थी, जिसके कारण उन्हें कुछ अनहोनी की आशंका हुई.
पढ़ें-प्रतिबंधित नशीली दवा और कैप्सूल के साथ दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, आका की तलाश जारी

आनन-फानन में महिला अपनी बेटी और भैसों की तलाश में ढेला नदी के किनारे-किनारे जंगल की तरफ गई तो देखा कि उनकी बेटी नग्नावस्था में थी और बुरी तरह रो रही थी. जिसके बाद बेटी ने अपने साथ हुई पूरी घटना मां को बताई. मां का आरोप है कि आरोपी इससे पहले भी उसकी बेटी के साथ जोर जबरदस्ती कर चुका है.

ऐसे में महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से पुलिस को तमंचा और कारतूस भी मिला है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details