उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर पुलिस ने 6 जुआरियों और चरस तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 10, 2021, 5:45 PM IST

उधमसिंह नगर जिले में पुलिस ने इन दिनों अवैध नशे और सट्टा के खिलाफ अभियान चला रखा है, जिसमें पुलिस को काफी सफलता भी मिल रही है. बुधवार को भी पुलिस ने अलग-अलग थानों क्षेत्रों से जुआ खेलने और अवैध नशे की तस्करी के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

rudrapur
rudrapur

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले में पुलिस ने इन दिनों अवैध नशे और सट्टा के खिलाफ अभियान चला रखा है, जिसमें पुलिस को काफी सफलता भी मिल रही है. बुधवार को भी पुलिस ने अलग-अलग थानों क्षेत्रों से जुआ खेलने और नशे की तस्करी के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक सिडकुल पुलिस जुआ खेल रहे 6 आरोपियो को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 28 हजार की नकदी भी बरामद हुई है. थाना पुलभट्टा पुलिस ने 892 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी यूपी से चरस की खेप लाकर क्षेत्र में सप्लाई करने की फिराक में था.

पढ़ें-अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, डंपर के साथ दो लोग गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार गश्त के दौरान पन्तनगर थाना क्षेत्र के सिडकुल इलाके में पुलिस गश्त कर रही थी. तभी पुलिस ने कलेक्ट्रेट कॉलोनी रोड से 6 आरोपियों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से ताश की गड्डी और 28,230 रुपये भी बरामद हुए हैं.

पुलभट्टा पुलिस ने 892 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम अब्दुल बहीद निवासी ग्राम मुण्डिया बहेडी है. आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details