उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, ट्रक लूट की घटना में था शामिल

By

Published : Dec 7, 2022, 5:29 PM IST

रुद्रपुर पुलिस (Rudrapur Police) ने ट्रक लूटकांड के इनामी बदमाश को गिरफ्तार (Reward crook arrested in truck robbery case) कर लिया है. आरोपी पिछले तीन माह से फरार चल रहा था. आरोपी के खिलाफ हापुड़ में कई मुकदमे दर्ज हैं.

Etv Bharat
ट्रक लूट का 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

रुद्रपुर: चालक और उसके बेटे को बंधक बनाकर ट्रक लूटकांड को अंजाम देने वाले 25 हजार के इनामी को एसओजी और थाना पुलिस ने रामपुर रोड रुद्रपुर से गिरफ्तार (Reward crook arrested in truck robbery case) किया है. आरोपी के खिलाफ हापुड़ में भी कई मुकदमे दर्ज हैं. इससे पूर्व पुलिस द्वारा लूटकांड को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

18 अगस्त से ट्रक लूट एवं 25 हजार का इनामी को एसओजी और रुद्रपुर पुलिस ने ब्लॉक रोड से गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले तीन माह से फरार चल रहा था. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी ने बताया 18 अगस्त की रात्रि में रुद्रपुर काशीपुर रोड स्थित एचपी पेट्रोल पंप के बाहर ट्रक खड़ा कर पिता पुत्र सोए हुए थे.

लगभग तीन बजे कुछ बदमाश उनके ट्रक में चढ़े और दोनों को बंधक बना दिया. दोनों को दोराहे के पास उतार दिया था. मामले में कोतवाली ने मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि आज एसओजी और पुलिस टीम ने लूट कांड में शामिल 25 हजार के एक और इनामी मुकर्रम निवासी हापुड़ को गिरफ्तार किया है.

पढे़ं-पिथौरागढ़ आ सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, चीन बॉर्डर पर स्थित इस आश्रम का करेंगे दौरा!

आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए उत्तरप्रदेश में अपना नाम बदल कर और ठिकाना बदल कर रहा रहा था. आज आरोपी हल्द्वानी जेल में बंद अपने भाई से मिलाई के लिए आया हुआ था. जिसे टीम द्वारा रुद्रपुर में ही दबोच लिया. आरोपी के खिलाफ हापुड़ में कई मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details