उत्तराखंड

uttarakhand

परिजनों को वीडियो भेज युवक ने सुसाइड करने की कही बात, टिहरी पुलिस ने सकुशल किया बरामद

By

Published : Jun 16, 2022, 8:17 PM IST

एक युवक ने अपने सुसाइड करने की बात करते हुए वीडियो बनाकर परिजनों को भेज दिया. जिससे युवक के परिजन सकते में आ गए. उन्होंने आनन-फानन में इस बात की जानकारी पुलिस को दी. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एक घंटे के भीतर युवक को लक्ष्मण झूला से सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया.

tehri police caught a young
टिहरी पुलिस ने सकुशल किया बरामद

टिहरी:एक युवक ने अपने सुसाइड करने की बात करते हुए एक वीडियो बनाया और परिजनों को भेज दिया. जिसके बाद से वह लापता था. वहीं, सुसाइड की बात से चिंतित परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवक को 1 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया. युवक मूल रूप से टिहरी का रहने वाला है, जो दिल्ली में नौकरी करता था.

टिहरी एसएसपी ने बताया कि अंकित दिल्ली से गायब था, जिसने अपने सुसाइड करने का वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा था. जिसके बाद से अंकित के परिजन काफी चिंतित थे. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवक को सकुशल पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें:देहरादून: युवती से सामूहिक दुष्कर्म के तीन दोषियों को 20-20 साल की कैद

पुलिस ने बताया कि टिहरी एसएसपी ने सभी चौकी इंचार्ज को अपने-अपने क्षेत्र में युवक की तलाश करने के निर्देश दिए. इसके बाद चौकी तपोवन क्षेत्र अंतर्गत गश्त पर नियुक्त कॉन्स्टेबल सुनील ने तपोवन क्षेत्र में होटल, गेस्ट हाउस और पार्किंग चेक किया. इस दौरान अंकित की कार तपोवन लक्ष्मण झूला पार्किंग में खड़ी मिली. वहीं, पुलिस ने अंकित को लक्ष्मण झूला तपोवन के निकट से सकुशल बरामद किया.

पूछताछ में अंकित कुमार ने बताया कि उसने शेयर मार्केट में पैसा लगाया गया था. लेकिन वो कंपनी फरार हो गई. जिस कारण वह कर्ज में डूब गया. युवक ने कहा मेरा मानसिक संतुलन खो गया और मैंने सुसाइड करने की सोची और सुसाइड करने का वीडियो भी परिजनों को भेज दिया था. टिहरी पुलिस ने 1 घंटे के भीतर अंकित को सकुशल बरामद कर उसे परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने भी टिहरी पुलिस का आभार व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details