उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी: सरिया चोरी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Nov 3, 2022, 3:49 PM IST

टिहरी पुलिस(Tehri Police) ने सरिया चोरों को गिरफ्तार(two sariya thieves arrested in tehri) किया गया है. आरोपियों से बरामद सरिया की कीमत 40,000 बताई जा रही है.

Etv Bharat
सरिया चोरी के दो आरोपियों चढ़े पुलिस के हत्थे

टिहरी: पुलिस ने सरिया चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार(two sariya thieves arrested in tehri) किया है. आरोपियों ने इससे पहले भटगांव से सरिया चोरी की थी. जिसमें इन्होंने 6 कुंतल सरिया चोरी की थी. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर इनकी तलाश शुरू कर दी थी.

भूटली गांव में सरिया चोरी करने का प्रयास कर रहे चोरों को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा. जब इन चोरों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने ही भटगांव से सरिया चोरी (Theft of sariya from Bhatgaon) की थी. जिसमें इन्होंने 6 कुंतल सरिया चोरी की थी. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किया गया सरिया बरामद कर लिया गया है.

पढे़ं-अंकिता भंडारी हत्याकांड के दो आरोपी अंकित और सौरभ पौड़ी जेल से शिफ्ट

पुलिस ने बताया पहले आरोपी का नाम प्रवीण बिष्ट है, जो छोलगांव का रहने वाला है. दूसरे आरोपी का नाम विजय नेगी है, जो धोलंगी, टिहरी गढ़वाल का रहने वाला है. दोनों ने वाहन संख्या (UK08-CA-1419) पिकअप का घटना में इस्तेमाल किया था. जिसे भी बरामद कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details