उत्तराखंड

uttarakhand

शारजाह में टिहरी के युवक कपिल की मौत, परिजनों ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

By

Published : Nov 7, 2022, 4:59 PM IST

Updated : Nov 8, 2022, 8:14 AM IST

टिहरी के युवा कपिल के परिजनों ने उसका शव शारजहा से वापस (Demand to bring Kapils body to India) लाने की अपील की है. जिसके लिए उन्होंने राज्य सरकार और पीएम मोदी (Kapil family members appealed to PM Modi) से मदद की गुहार लगाई है. कपिल शारजहां के एक होटल में काम करता था. 3 नवंबर को उसकी मौत हो गई थी.

Etv Bharat
शारजहां में टिहरी के युवक कपिल की मौत

टिहरी: घनसाली निवासी कपिल की दुबई के शारजहा में मौत (Tehri Kapil dies in Sharjahan Dubai) हो गई है. जिसके बाद से ही कपिल के परिजन काफी परेशान हैं. वे लगातार कपिल के शव को लाने की मांग कर रहे हैं. अब कपिल के परिजनों ने राज्य सरकार के साथ ही पीएम मोदी (Kapil family members appealed to PM Modi) से कपिल का शव भारत लाने की मांग की है. जिससे उसका हिंदू रीति रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार किया जा सकें.

कपिल देव के पिता पिंगल दास ने ईटीवी भारत से फोन पर हुई बातचीत में बताया उनका बेटा कपिल 2 साल पहले दुबई शारजाह गया था. जहां वह होटल में नौकरी कर रहा था. वह होटल किसी राजस्थान के रहने वाले का था. घटना के बारे में उन्होंने बताया कि उनके बेटे कपिल को काफी दिन से बुखार आ रहा था. धीरे-धीरे कपिल की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. आखिर में हॉस्पिटल ले जाते समय उसकी मौत हो गई.

पढे़ं-माणा से भारत जोड़ो यात्रा के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, उसी दिन हरदा हरिद्वार में चलाएंगे अभियान

कपिल के पिता ने कहा 2 साल से सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन 3 नवंबर 2022 की सुबह दुबई में रहने वाले उनके रिश्तेदार की कॉल आई. जिन्होंने बताया की कपिल की मौत हो गई है. कपिल की मौत की खबर सुनते ही घर में मातम छा गया. कपिल के 3 भाई हैं.

Last Updated :Nov 8, 2022, 8:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details