उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी में 30 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, SDRF ने 5 लोगों का किया रेस्क्यू

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 23, 2023, 5:21 PM IST

tehri road accident टिहरी झील के किनारे टिहरी- कोटी कॉलोनी खांडखाला के पास कार दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है. SDRF की टीम ने 5 लोगों का सफल रेस्क्यू किया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

टिहरी:टिहरी झील के किनारे टिहरी- कोटी कॉलोनी खांडखाला के पास एक कार लगभग 30 मीटर गहरी खाई में गिर गई है. गनीमत रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. सूचना मिलने के बाद SDRF की टीम मौके पर पहुंची और राहत-बचाव अभियान शुरू किया. वहीं, घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

टिहरी में 30 मीटर गहरी खाई में गिरा वाहन

SDRF ने 5 लोगों को खाई से निकाला बाहर:दरअसल कोटी कॉलोनी के स्थानीय लोगों द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि खांडखाला के पास एक कार अनियंत्रित हो गई और 30 मीटर गहरी खाई में गिर गई है. उक्त सूचना पर SDRF टीम मुख्य आरक्षी राकेश सिंह अन्य कर्मियों के साथ आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों को लेकर घटनास्थल के लिए रवाना हुए. SDRF टीम ने घटनास्थल पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए खाई में गिरी कार तक पहुंच बनाई और कार सवार सभी 5 लोगों को खाई से बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें:हल्द्वानी में बच्चों से भरी बस डिवाइडर पर चढ़ी, मची चीख पुकार, चालक पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप

घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल:घायलों को वैकल्पिक मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक लाया गया. कार में स्वरूप सिंह चौहान उम्र 53 साल निवासी चंडीगढ़, हमेल सिंह उम्र 32 साल निवासी नांगल डैम जिला रोपड़ पंजाब और मालती देवी उम्र 40 साल, राजवीर सिंह उम्र 18 साल, साहिल उम्र 16 साल स्थानीय लोग सवार थे. घटना की जानकारी मिलने पर घायलों के परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें:टिहरी में चंबा मार्ग पर खाई में गिरी कार, एक व्यक्ति की मौत, 6 लोग हुए घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details