उत्तराखंड

uttarakhand

अजब-गजब: गांव वालों ने सड़क पर ही कर डाली मंडुए की रोपाई !

By

Published : Aug 12, 2020, 10:40 AM IST

Updated : Aug 12, 2020, 12:55 PM IST

पिथौरागढ़ जनपद में बारिश के कारण जीआईसी रोड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. सड़क में जगह-जगह पानी भर गया है. सड़क पर कीचड़ होने से स्थानीय लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों ने सड़क पर ही मंडुए की रोपाई कर दी.

Pithoragarh Latest News
पिथौरागढ़ लेटेस्ट न्यूज

पिथौरागढ़:बरसात में पिथौरागढ़ शहर की जीआईसी रोड पूरी तरह मलबे से पट गई है. लोक निर्माण विभाग की अनदेखी से नाराज लोगों ने सड़क पर मंडुए के पौधे रोपकर अपना विरोध जताया. स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस सड़क पर मंडुए की रोपाई आसानी से हो जा रही हो, वहां लोगों का चलना कितना मुश्किल है. सड़क खराब होने से 15 हजार से अधिक की आबादी परेशान है.

बारिश से जीआईसी सड़क बदहाल.

स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क की दशा सुधारने के लिए लंबे समय से लोग विभाग के चक्कर काट रहे हैं, मगर अभी तक विभाग के कानों में जूं तक नहीं रेंगी है. स्थानीय लोगों ने शासन-प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर जल्द ही सड़क को नहीं सुधारा गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

पढ़ें-पिथौरागढ़: हरदा ने आपदाग्रस्त क्षेत्रों का किया दौरा, पीड़ितों का बांटा दर्द

बता दें, ये सड़क एक दर्जन से अधिक गांवों की लाइफलाइन है. बारिश की वजह से सड़क पर जगह-जगह हुये गड्ढों में पानी भर गया है, जिससे इस सड़क से गुजरते वक्त लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Last Updated :Aug 12, 2020, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details