उत्तराखंड

uttarakhand

CCTV कैमरे में कैद हुई गुलदार की चहलकदमी, खौफजदा लोग

By

Published : Oct 10, 2020, 4:02 PM IST

जोग्यूड़ा थल में एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक साथ तीन गुलदारों के दिखने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मचा हुआ है.

etv bharat
CCTV कैमरे में कैद हुई गुलदार की चहलकदमी.

पिथौरागढ़: जिले में इन दिनों गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला थल बाजार का है. जहां देर रात एक साथ तीन गुलदार सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए. आबादी वाले इलाकों में गुलदार के दिखने से लोगों में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोगों ने वन विभाग से गुलदार के खौफ से निजात दिलाने की मांग की है.

CCTV कैमरे में कैद हुई गुलदार की चहलकदमी.

पिथौरागढ़ जिले में अब तक आदमखोर गुलदार तीन लोगों को अपना निवाला बना चुका है. जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी है. जिनका इलाज डॉक्टरों की टीम द्वारा किया जा रहा है. जिले के रिहायशी इलाकों में गुलदार के दिखने से लोगों में दहशत का माहौल है. गुरुवार रात जोग्यूड़ा थल में एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक साथ तीन गुलदारों के दिखने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मचा हुआ है.

घटना की रात गश्त पर तैनात पुलिसकर्मियों ने भी बाजार में गुलदार दिखने की पुष्टि की है. गुलदार की मूवमेंट का फुटेज सामने आने के बाद स्थानीय लोग वन विभाग के अधिकारियों से मिले और उन्हें ज्ञापन देकर गुलदारों को पकड़ने की मांग की.वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि गुलदार को पकड़ने के लिए क्षेत्र में एक टीम भेजी जाएगी, साथ ही पिंजरा भी लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें :उच्च शिक्षा मंत्री ने महाविद्यालय में बहुउद्देशीय भवन का शिलान्यास

गौरतलब है कि पिथौरागढ़ मुख्यालय से सटे छाना और सुकौली क्षेत्र में आदमखोर गुलदार दो लोगों को मौत के घाट उतार चुका है. जबकि एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल किया है. वहीं बीते दिनों बेरीनाग क्षेत्र में भी गुलदार ने एक बच्ची को अपना निवाला बनाया. वहीं थल क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे में गुलदार कैद होने से लोग खौफजदा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details