उत्तराखंड

uttarakhand

दक्षिण भारतीय फिल्म में दिखेगी उत्तराखंड की खूबसूरती, बेरीनाग समेत कुमाऊं के कई हिस्सों में होगी शूटिंग

By

Published : Mar 11, 2020, 8:19 PM IST

Updated : Mar 11, 2020, 9:34 PM IST

berinag
फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड की फिल्मों में आपने उत्तराखंड की हसीन वादियों का नजारा कई बार देखा होगा, लेकिन अब दक्षिण भारतीय फिल्म में भी जल्द ही उत्तराखंड की वादियों का मनमोहक नजारा देखने को मिलेगा. निर्देशक निशांत भारद्वाज इन दिनों बेरीनाग में दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

बेरीनाग: उत्तराखंड में इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग चल रही है. निर्देशक निशांत भारद्वाज तमिल फिल्म की शूटिंग बेरीनाग समेत कुमाऊं के कई क्षेत्र में करेंगे. दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग बेरीनाग नगर से शुरू हो गयी है. बुधवार को बेरीनाग बैंक चौराहा, देवीनगर, उडियारी, चौकोड़ी सहित आदि क्षेत्रों में शूटिंग की गई.

फिल्म की शूटिंग की शुरुआत बेरीनाग से शुरू होकर एक माह तक क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में होगी. दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के कुमाऊं की हसीन वादियों में भी की जाएगी. वहीं बेरीनाग क्षेत्र में पहली बार शूटिंग होने से लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. शूटिंग के दौरान लोगों की काफी भीड़ देखने को मिली.

फिल्म की शूटिंग

फिल्म निर्देशक निशांत भारद्वाज ने बताया कि तमिल और कन्नड फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में की जा रही है. इस फिल्म के हीरो सिद्ध पुजारी और हिरोइन अनु चौधरी हैं. फिल्म में संगीत बेरीनाग निवासी युवा अक्षय बाफिला के द्वारा दिया जा रहा है. अक्षय ने अभी तक दर्जनों फिल्मों में संगीत दे चुके है. निशांत भारद्वाज ने बताया कि कुमाऊं की जैसी खूबसूरत वादियां और कहीं पर नहीं है. यहां पर फिल्मों के लिए शूटिंग के लिए सब कुछ है. सरकार को यहां पर फिल्मों की शूटिंग के लिए बढ़ावा देना चाहिए.

ये भी पढ़े:'अंग्रेजी मीडियम' का नया गाना 'लाडकी' रिलीज, दिल को छू जाएंगे गाने के बोल

विधायक मीना गंगोला, ब्लॉक प्रमुख विनीता बाफिला और नगर पंचायत अध्यक्ष हेमपंत ने बेरीनाग क्षेत्र में शूटिंग होने पर निदेशक भारद्वाज और संगीतकार अक्षय बाफिला सहित पूरी टीम का आभार व्यक्त करते हुए अपने स्तर भी सहयोग करने आश्वासन दिया है. पिछले एक सप्ताह से इस फिल्म की शूटिंग, अल्मोड़ा, भीमताल, धौलछीना सहित आदि क्षेत्रों में हो चुकी है.

Last Updated :Mar 11, 2020, 9:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details