उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या, हमलावर ने पत्नी को भी किया अधमरा

By

Published : Nov 5, 2022, 5:45 PM IST

घोरपट्टा क्षेत्र ननपापों गांव में एक व्यक्ति ने परचून दुकानदार को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. वहीं, हमलावर ने बीच बचाव में आई दुकानदार की बीवी को भी लाठी से पीटकर अधमरा कर दिया. जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़:सीमांत जनपद पिथौरागढ़ से दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति ने लाठी से पीट-पीटकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया है. जबकि उसकी पत्नी को गंभीर रूप से घायल किया है. ऐसे में अब इस पूरे मामले में राजस्व पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

पिथौरागढ़ जिले के तहसील डीडीहाट के अंतर्गत तहसील मुख्यालय से कुछ दूरी पर घोरपट्टा क्षेत्र ननपापों गांव का है. जहां अटल गांव निवासी व्यक्ति ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला. इस दौरान पति के बचाव के लिए आई पत्नी को भी आरोपी ने लाठी डंडे मार कर घायल कर दिया.

पढ़ें-अंकिता के परिजनों से मिले पौड़ी DM-SSP, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

बताया जा रहा है कि ननपापों गांव निवासी 48 वर्षीय प्रह्लाद सिंह की घोरपट्टा में परचून की दुकान है. शनिवार को अटल गांव निवासी सोबन सिंह से उसकी किसी बात पर मामूली बहस हो गई. देखते ही देखते बहस हाथापाई में बदल गई और सोबन राम ने प्रह्लाद पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. जिससे प्रह्लाद सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, प्रह्लाद पर हमला देख उसकी पत्नी कलावती देवी पति को बचाने आई तो हत्यारोपी सोबन राम ने कलावती पर भी लाठी डंडे से हमला कर दिया. जिससे कलावती देवी के गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

वहीं, हत्या के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही पूरे मामले को राजस्व पुलिस रेगुलर पुलिस को सौंपने जा रही है. फिलहाल, राजस्व पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायल कलावती देवी को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details