उत्तराखंड

uttarakhand

Threat to BJP MLA: डीडीहाट विधायक बिशन सिंह चुफाल को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 26, 2023, 7:34 PM IST

Updated : Jan 26, 2023, 7:42 PM IST

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां फोन पर किसी ने बीजेपी के वर्तमान विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल को जान से मारने की धमकी दी है. इसके अलावा आरोपी ने एसएमएस कर बिशन सिंह चुफाल को कहा कि वो उसे गाजर मूली की तरह काट देगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री और वर्तमान में पिथौरागढ़ जिले की डीडीहाट विधायक सीट से बीजेपी विधायक बिशन सिंह चुफाल को जान से मारने की धमकी मिली है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

इस मामले में बीजेपी विधायक बिशन सिंह चुफाल की तरह से डीडीहाट पुलिस को एक तहरीर दी गई है. तहरीर में बताया गया है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने विधायक बिशन सिंह चुफाल फोन पर जान से मारने की धमकी दी है. इतना ही नहीं आरोपी ने कहा कि विधायक बिशन सिंह चुफाल को गाजर मूली की तरह काट कर फेंक देगा.

पढ़ें-Fake Police Officer Arrested: दिल्ली पुलिस का फर्जी ASI बन होटलों में करता था मस्ती, एक गलती ने पहुंचाया जेल

विधायक बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि उन्हें ये कॉल 21 जनवरी को आया था. साथ ही एसएमएस के जरिए उन्हें गाजर मूली की तरह काटने की धमकी दी गई है. आरोप है कि पिथौरागढ़ तहसील के खूना गांव निवासी एक व्यक्ति ने उसे इस तरह की धमकी दी है. विधायक का कहना है कि धमकी देने वाला व्यक्ति आपराधिक प्रवृत्ति का का है. इस धमकी के बाद से विधायक को जान का खतरा पैदा हो गया है.

पुलिस ने विधायक की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति खिलाफ मुकदमा दर्ज दर्ज किया है. एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह का कहना है कि विधायक के शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है. पूरे मामले में जांच की जा रही है आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर दिया जाएगा. विधायक बिशन सिंह चुफाल उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष में रह चुके हैं. इसके अलावा वो दो-दो बार बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में डीडीहाट विधायक सीट से बीजेपी विधायक हैं.

Last Updated :Jan 26, 2023, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details