उत्तराखंड

uttarakhand

महाकाली नदी में बही दादी और पोती, 8 वर्षीय लतिका का शव बरामद

By

Published : Mar 15, 2021, 3:50 PM IST

पिथौरागढ़ में रविवार को झूलाघाट के लटेश्वर मंदिर में मुंडन संस्कार में शामिल होने गई दादी और 8 वर्षीय पोती महाकाली नदी में बह गईं. एसडीआरएफ की टीम ने आज पोती लतिका का शव बरामद कर लिया है और दादी की तलाश जारी है.

pithoragarh news
pithoragarh news

पिथौरागढ़: झूलाघाट के लटेश्वर मंदिर में मुंडन संस्कार में शामिल होने गयी दादी और पोती रविवार को महाकाली नदी में बह गईं थी. वहीं, एसडीआरएफ की टीम ने आज 8 वर्षीय लतिका का शव बरामद कर लिया है, जबकि 55 वर्षीय दादी तारा देवी की तलाश जारी है. एसडीआरएफ की टीम महाकाली नदी के किनारे सर्च एंड रेस्क्यू अभियान में जुटी है.

महाकाली नदी में बही 8 वर्षीय लतिका का शव बरामद

गौरतलब है कि सीमू गांव के अरुण चंद का रविवार को महाकाली नदी के किनारे स्थित लटेश्वर मन्दिर में मुंडन संस्कार किया गया. गांव के ही सुरेश रावत की बेटी लतिका और मां तारा देवी आयोजन में शामिल होने गए हुए थे. मुंडन संस्कार संपन्न होने के बाद लतिका पानी पीने के लिए महाकाली नदी के किनारे गई और पैर फिसलने से बह गई. यह देख दादी तारा देवी ने उसे बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी और वह भी बह गईं. मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ेंःअलग-अलग मामलों में तीन लोगों ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. खोज और बचाव दल ने आज सुबह लतिका का शव बरामद कर लिया है, जबकि तारा देवी की तलाश जारी है. बता दें कि काली नदी में डूबी लतिका प्राइमरी स्कूल कानड़ी में कक्षा तीन की छात्रा थी. हादसे के बाद परिवार में मातम पसरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details