उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ के निर्माणाधीन NH पर गड्ढे में गिरी बाइक, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 12, 2023, 10:20 PM IST

Bike fell into pit on under construction highway in Pithoragarh पिथौरागढ़ के निर्माणाधीन हाईवे पर गड्ढे में बाइक गिरने का मामला सामने आया है. हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गए है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़:सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के बलुवाकोट थाना अंतर्गत आने वाले निर्माणाधीन हाईवे पर एक गड्ढे में बाइक गिर गई है. जिससे हादसे में एक युवक की मौत हो गई है. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल और शव को गड्ढे से बाहर निकाला. लोगों ने हाईवे का निर्माण कर रही कंपनी पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है. युवक के मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

निर्माणाधीन हाईवे पर बने गड्ढे में गिरी बाइक:बताया जा रहा है बलुवाकोट क्षेत्र में दो युवक मोटरसाइकिल से ढुंगातोली की तरफ जा रहे थे. तभी दोनों निर्माणाधीन हाईवे पर बने गड्ढे में गिर गए. जिससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

सूचना पर पहुंची बलुवाकोट पुलिस:मृतक व्यक्ति की पहचान धीरज पुत्र वीर राम उम्र 23 साल और घायल व्यक्ति की पहचान भरत सिंह के रूप में हुई है. सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष बलुवाकोट अनिल आर्य के नेतृत्व में बलुवाकोट पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल और शव को गड्ढे से बाहर निकाला. इसके बाद घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है. जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:सड़क हादसे में घायल कॉन्स्टेबल की उपचार के दौरान मौत, ड्राइवर अरेस्ट

देहरादून में पुलिसकर्मी की सड़क हादसे में मौत: वहीं, देहरादून में नियुक्त आरक्षी पंकज जोशी का सोमवार रात्रि सड़क दुर्घटना में आसमयिक निधन हो गया. जबकि रुद्रप्रयाग में नियुक्त मुख्य आरक्षी दिनेश सिंह का स्वास्थ्य खराब होने के कारण उपचार के दौरान आसमयिक निधन हो गया. दोनों ही पुलिसकर्मियों के निधन पर उत्तराखंड पुलिस समेत कई नेताओं ने दुख जताया. श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना व्यक्त की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details