उत्तराखंड

uttarakhand

काली नदी किनारे मिली जली हुई लाश, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 17, 2023, 3:34 PM IST

Burnt dead body found in Kali river काली नदी किनारे एक व्यक्ति की जली हुई लाश मिलने का मामला सामने आया है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई की है. साथ ही शव की पहचान के प्रयास भी किए जा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: धारचूला की काली नदी किनारे अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया है. वहीं, सूचना मिलने के बाद धारचूला पुलिस और फायर यूनिट मौके पर पहुंची और शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा है. बताया जा रहा है कि शव जली अवस्था में मिला है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

जली अवस्था में मिला शव:एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि कोतवाली धारचूला पुलिस को सूचना मिली थी कि गोठी (धारचूला) में काली नदी किनारे एक अज्ञात शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद धारचूला पुलिस, एसएसबी व फायर यूनिट उपकरणों के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंची, तभी देखा कि नदी किनारे एक अज्ञात शव पड़ा है, जो जली अवस्था में था. उन्होंने बताया कि रेस्क्यू टीम द्वारा उक्त शव को बड़े पत्थरों के बीच से निकालकर स्ट्रेचर में बांधकर रोड पर लाया गया.

ये भी पढ़ें:हुस्न के जाल में फंसकर कंगाल हो गया उत्तराखंड का फौजी, लाखों रुपयों के साथ इज्जत भी गई, शादी के बाद भी नहीं छूटा पीछा

शिनाख्त के किए जा रहे प्रयास:एसपी ने बताया किशिनाख्त हेतु 72 घंटे तक मोर्चरी धारचूला में शव सुरक्षित रखा गया है. बताया जा रहा है कि शव पुरुष का है. उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने आशंका जताई है कि शव नेपाल से बहकर काली नदी में आया होगा. वहीं, अगर किसी व्यक्ति को शव के संबंध में जानकारी मिले तो वह, कोतवाली धारचूला पुलिस के मोबाइल नंबर 9411112889 या पुलिस कंट्रोल रुम नंबर- 05964226651 व 9411112982 पर संपर्क कर सकता है.

ये भी पढ़ें:किशोरी को घर में अकेले पाकर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details