उत्तराखंड

uttarakhand

बदरीनाथ हाईवे पर तोताघाटी में पलटी बोलेरो, बाल-बाल बची इंजीनियर समेत 3 लोगों की जान

By

Published : Jul 16, 2023, 7:02 PM IST

Updated : Jul 16, 2023, 7:36 PM IST

ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर तोता घाटी में एक बोलेरो पहाड़ी से टकरा गई, फिर सड़क किनारे बनाए पिलर से जा टकराई. जिससे बोलेरो सड़क पर ही पलट गई. बताया जा रहा है कि अगर पिलर न होता तो बोलेरो गहरी खाई में गिर सकती थी. वहीं, हादसे में सहायक अभियंता समेत 3 लोग घायल हो गए.

Badrinath Highway bolero accident
तोता घाटी में पलटी बोलेरो

श्रीनगरःऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर एक बार फिर से सड़क हादसा हुआ है. इस बार बदरीनाथ हाईवे पर तोता घाटी में एक बोलेरो वाहन पहाड़ी फिर पिलर से टकराने के बाद सड़क पर ही पलट गया. गनीमत रही कि वाहन खाई की तरफ नहीं गया, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. इस हादसे में चालक समेत तीन लोग घायल हो गए. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार को दोपहर के समय ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर तोता घाटी क्षेत्र के सफेद हाथी में एक बोलेरो वाहन सड़क किनारे पलट गया. गनीमत यह रही कि बोलेरो सड़क किनारे स्थित एक छोटे पिलर से टकरा गई. जिससे वो नीचे गहरी खाई में गिरने से बच गई और बड़ा हादसा होने से बच गया.

बोलेरो वाहन हादसे का शिकार

बताया जा रहा है कि बोलेरो देहरादून से रुद्रप्रयाग की ओर जा रही थी. जिसमें विभागीय अधिकारी के साथ कुछ अन्य लोग सवार थे. ये भी बताया जा रहा है कि चालक को नींद की झपकी आने के कारण वो वाहन से नियंत्रण खो बैठा और सड़क की दाईं तरफ खड़े पिलर से टकरा गया.
ये भी पढ़ेंःबदरीनाथ हाईवे पर पलटी यात्रियों से भरी बस, मची चीख-पुकार

चौकी प्रभारी तीन धारा रविंद्र डोभाल ने बताया कि घटना आज दोपहर की है. वाहन में सहायक अभियंता समेत चालक और एक अन्य सवार थे. वाहन पहाड़ी से जाकर जा टकराया. जिससे वाहन बीच सड़क में पलट गया. हादसे में सभी लोग सुरक्षित हैं, सभी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

गौर हो कि बीती 13 जुलाई को भी यात्रियों से भरी बस बदरीनाथ हाईवे पर कौड़ियाला के पास पलटी गई थी. जिसमें एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया था. उससे पहले भी ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर ही मलाकुंठी के पास मैक्स गंगा में गिर गई थी. जिसमें तीन लोगों की जान चली गई थी. यह मैक्स यात्रियों से भरी हुई थी.

Last Updated :Jul 16, 2023, 7:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details