उत्तराखंड

uttarakhand

एक्शन में मित्र पुलिस: श्रीनगर में स्मैक तस्कर गिफ्तार, रुद्रप्रयाग में बकरी चोर को दबोचा

By

Published : Mar 28, 2022, 6:08 PM IST

Updated : Mar 28, 2022, 6:55 PM IST

श्रीनगर पुलिस ने तिवाड़ी रोड से रुद्रप्रयाग के एक युवक को स्मैक तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. युवक स्थानीय युवाओं को स्मैक महंगे दामों में बेचा करता है. वहीं, रुद्रप्रयाग की ऊखीमठ पुलिस ने यूपी के बकरी चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर 16 बकरियां चुराने की आरोप है.

Smack smuggler arrested
स्मैक तस्कर गिरफ्तार

एक्शन में मित्र पुलिस: श्रीनगर में स्मैक तस्कर गिफ्तार, रुद्रप्रयाग में बकरी चोर को दबोचा

श्रीनगरःपौड़ी की श्रीनगर पुलिस ने 23 वर्षीय एक युवक को 4 ग्राम स्मैक के साथ तिवाड़ी रोड से गिरफ्तार किया है. युवक ने पूछताछ में बताया कि वो स्मैक श्रीनगर के स्थानीय युवाओं को बेचता है. अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि स्मैक का मुख्य स्रोत कौन है और किस जगह से स्मैक सप्लाई की गई. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी ग्राम सुमाड़ी रुद्रप्रयाग का रहने वाला है. श्रीनगर के एसएसआई रणवीर रमोला ने बताया कि युवक को रेलवे के नए पुल से चेकिंग के दौरान पकड़ा है. पुलिस युवक के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रही है.

यूपी का बकरी चोर गिरफ्तारःरुद्रप्रयाग जिले की थाना ऊखीमठ क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम करोखी में गौशाला से 16 बकरियों को चुराने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बकरी चोर गिरोह में अन्य शामिल लोगों की तलाश की जा रही है. जबकि चोरी में प्रयुक्त वाहन पिकअप को सीज किया गया है. बता दें कि 27 फरवरी को थाना ऊखीमठ निवासी बलवंत सिंह ने शिकायत की थी कि उनके सिरसोली स्थित गौशाला से 16 बकरियों चोरी की गई हैं. उन्होंने बताया कि बुग्यालों में भारी बर्फबारी होने के कारण बकरियों को इसी गौशाला में रखा जाता है.
ये भी पढ़ेंः देहरादून में पुलिस के हत्थे चढ़ा चेन स्नेचर, साथी आरोपी अभी भी फरार

वहीं, बकरी पालक की शिकायत पर थाना ऊखीमठ में मुकदमा पंजीकृत किया गया. पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने सोमवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने व मुखबिर की सूचना पर फैज उर्फ फैजी पुत्र मुल्ला मास्टर निवासी नगीना जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इस घटना में उसके साथ अन्य लोग भी शामिल थे. पुलिस ने अब अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

Last Updated :Mar 28, 2022, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details