उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार: गुम हुए 55 मोबाइल पुलिस ने खोजे, मालिकों को लौटाए तो खिले चेहरे

By

Published : May 23, 2022, 5:31 PM IST

Updated : Jun 17, 2022, 1:11 PM IST

पौड़ी पुलिस की सीआईयू टीम ने 55 लोगों के गुम फोन बरामद कर लिए हैं. जिसे उनके मालिकों को सौंप दिया है. फोन वापस पाकर लोगों के चेहरों पर अलग ही खुशी देखने को मिली.

kotdwar lost mobile recover
खोये फोन बरामद

कोटद्वारःपौड़ी जिले में उस समय लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, जब पुलिस ने फोन कर बताया कि उनका खोया मोबाइल बरामद हो गया है. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें थाने में बुलाकर मोबाइल फोन सौंपा. खोये फोन पाकर लोगों के चेहरों पर अलग ही खुशी देखने को मिली.

दरअसल, पौड़ी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने सीआईयू कोटद्वार को जिले में खोये हुए मोबाइलों की बरामदगी के निर्देशित दिए थे. जिस पर सीआईयू टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए फोन को सर्विलांस पर लगाया. जिस पर टीम ने दिल्ली, बिजनौर, हरिद्वार, देहरादून, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर से खोये हुए 55 मोबाइल बरामद किए. जिनकी कीमत करीब 8 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है.
ये भी पढ़ेंःपत्नी की तेरहवीं के बाद फिल्मी स्टाइल में घर लौटा पति, एक साथ गंगनहर में लगाई थी छलांग

वहीं, बरामद फोन को उनके मालिकों को सुपुर्द किया जा रहा है. अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी (ASP Manisha Joshi) ने बताया कि कोटद्वार शहर के कई लोगों ने उनके मोबाइल फोन खोने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिनमें से अभी 55 फोन बरामद किए जा चुके हैं. जिन्हें संबंधित लोगों को सौंप दिया जा रहा है.

मोबाइल फोन की बरामदगी पर कोटद्वार पुलिस की सीआईयू टीम (Criminal Intelligence Unit) की सराहना की जा रही है, लेकिन लोगों को पुलिस की कार्य प्रणाली पर संदेह हो रहा है. उनका कहना है कि चोरी की मोबाइल फोन तो पुलिस बरामद कर रही है, लेकिन जिन व्यक्तियों ने फोन चोरी किया, उन्हें क्यों नहीं पकड़ पा रही है.

Last Updated :Jun 17, 2022, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details