उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी में पड़ोसी ने 60 साल की बुजुर्ग को किया लहूलुहान, मुकदमा दर्ज

By

Published : Aug 12, 2022, 6:31 PM IST

Updated : Aug 12, 2022, 6:43 PM IST

पौड़ी जिले के बेडगांव में पड़ोसी ने घर में घुसकर एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की. जिसके बाद बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को जिला अस्पताल पौड़ी और उसके बाद मेडिकल कालेज श्रीनगर रेफर कर दिया गया है.

Neighbor assaulted 60 year old woman in Pauri
पौड़ी में पड़ोसी ने 60 साल की बुजुर्ग को किया लहूलुहान

पौड़ी:तहसील क्षेत्र की एक ग्राम पंचायत में पड़ोसी ने बुजुर्ग महिला की पिटाई (elderly woman was assaulted by entering the house) कर उसे लहूलुहान कर दिया. राजस्व पुलिस ने अनुसार पड़ोसी और बुजुर्ग में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. मारपीट से घायल महिला को उपचार के लिए पौड़ी जिला अस्पताल से श्रीनगर रेफर किया गया है. बुजुर्ग के बेटे की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने आरोपी, उसकी पत्नी व दो ब‌ेटियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

उपनिरीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि पौड़ी तहसील के बेडगांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला गुड्डी देवी घर में अकेली रहती है. बीती 10 अगस्त की रात को बुजुर्ग महिला के साथ गांव के ही एक परिवार के सदस्यों ने जबरन घर में घुसकर मारपीट की. बताया जा रहा कि यह परिवार बुजुर्ग का पड़ोसी भी है. किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी. जिस पर पडोसी ने घर में घुसकर उसकी जमकर पिटाई की. लोगों के बीच बचाव में आने के बाद मामला कहीं जाकर शांत हुआ.

पौड़ी में पड़ोसी ने 60 साल की बुजुर्ग को किया लहूलुहान

पढे़ं-आदर्श आयुर्वेदिक फार्मेसी के 75 साल पूरे, राज्यपाल ने कहा जड़ों से जोड़ती हैं जड़ी बूटियां

मारपीट में घायल बुजुर्ग महिला को उपचार के लिए सीएचसी घंडियाल भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें जिला अस्पताल पौड़ी और उसके बाद मेडिकल कालेज श्रीनगर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग गुड्डी देवी के तीन बेटे हैं. सभी दिल्ली रहते हैं. ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना के बाद बेटे गांव पहुंचे.

पढे़ं-देवीधुरा के प्रसिद्ध बग्वाल मेले में पहुंचे सीएम धामी, फूल और पत्थर युद्ध के बने साक्षी

बुजुर्ग महिला के बेटे अनिल कुमार ने मामले की शिकायत राजस्व पुलिस से की है. क्षेत्र के राजस्व उप निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया बुजुर्ग महिला के बेटे की तहरीर पर जबरन घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपी प्रेम प्रकाश, पत्नी मंजू देवी व उनकी दो बेटियों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश, लूटपाट, छेड़छाड़ व मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बुजुर्ग महिला के बेटे अनिल कुमार ने कहा कि आरोपी द्वारा कुछ समय पहले भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था, उस समय जिला प्रशासन से शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई आरोपी की खिलाफ नहीं की गई थी.

Last Updated :Aug 12, 2022, 6:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details