उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार: पुलिस ने दो लाख की स्मैक के साथ तस्कर को किया अरेस्ट

By

Published : Dec 31, 2022, 3:31 PM IST

देवभूमि उत्तराखंड को ड्रग्स फ्री करने के लिए पुलिस की मुहिम जारी है. पुलिस अवैध नशे का नेटवर्क तोड़ने के लिए लगातार अपनी कार्रवाई को अंजाम दे रही है.

kotdwar
kotdwar

श्रीनगर:उत्तराखंड पुलिस ने इन दिनों नशा तस्करों की कमर तोड़ने के लिए अभियान छेड़ रखा है, जिसमें पुलिस को काफी सफलता में भी मिल रही है. ताजा मामला पौड़ी जिले के कोटद्वार का है, जहां पुलिस ने करीब 2 लाख रुपए की स्मैक के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए तस्कर का नाम विशाल थापा है, जिसे रतनपुर कोटद्वार के पास से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से 18.03 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब दो लाख रुपए बताई जा रही है.
पढ़ें-युवाओं के 'सपनों' से ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने मास्टरमाइंड समेत दो को किया अरेस्ट

पौड़ी एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि आरोपी यूपी के बरेली से स्मैक लाकर कोटद्वार और आसपास के इलाकों में बेचता है. पुलिस अभी आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. वहीं पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करने में भी जुटी है. ताकि उसके नेटवर्क का पर्दाफाश किया जा सके और इस काले धंधे को जड़ के खत्म किया जा सके.
पढ़ें-काशीपुर में इनामी महिला स्मैक तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

बता दें कि हाल ही में पौड़ी एसएसपी श्वेता चौबे ने Anti Narcotics Task Force की बैठक की थी, जिसमें उन्होंने नशा तस्करों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. एसएसपी के निर्देश पर पौड़ी पुलिस ने जिले भर के थाना क्षेत्रों में अवैध नशे के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details