उत्तराखंड

uttarakhand

थलीसैंण में लापता महिला का शव पेड़ से लटका मिला, पूछताछ में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 7, 2023, 10:07 PM IST

बीती 27 जुलाई से लापता चल रही महिला का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला है. मामले में पति ने थलीसैंण थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. साथ ही परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.

Missing woman Dead body Found hanging
थलीसैंण थाना पुलिस

पौड़ीः थलीसैंण थाना क्षेत्र से लापता महिला का शव जंगल में लटका मिला है. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में बीती 28 जुलाई को ही पति ने महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. बताया जा रहा है कि मृतका के दो बच्चे भी हैं. उधर, पुलिस पूरे घटनाक्रम को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है.

थलीसैंण थानाध्यक्ष सतेंद्र भंडारी ने बताया कि घूरी गांव के जंगल में घर से लापता विवाहिता का शव पेड़ से लटका मिला है. जब महिलाएं चारापत्ती लेने जंगल गई थी तो उन्होंने पेड़ पर एक शव लटका हुआ देखा. जिसे देख उनके होश फाख्ता हो गए. आनन फानन में उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी. साथ ही परिजनों को भी अवगत कराया.
ये भी पढे़ंःथलीसैंण में महिला को पहले पीटा फिर किया रेप, पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा

एचओ सतेंद्र भंडारी ने बताया कि सूचना मिलते ही वो अपनी टीम के साथ घूरी गांव से कुछ दूरी पर स्थित जंगल में पहुंचे. जहां एक महिला का शव लटका मिला. जिसके बाद शव को पेड़ से नीचे उतारा गया. बताया जा रहा है कि घूरी गांव की आरती पत्नी वीरेंद्र सिंह (उम्र 25 वर्ष) बीती 27 जुलाई से लापता चल रही थी. इस मामले में महिला के पति वीरेंद्र सिंह ने 28 जुलाई को थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी.
ये भी पढे़ंःरामनगर में गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दहेज प्रताड़ना का आरोप

पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. फिलहाल, पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेज दिया गया है. मामले में परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. एचओ भंडारी ने बताया कि मौत के कारणों का फिलहाल अभी पता नहीं चल पा रहा है. महिला का मायका चैथानपट्टी में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details