उत्तराखंड

uttarakhand

पहाड़ों में फैल रहा नशे का मकड़जाल! श्रीनगर और कोटद्वार में स्मैक के साथ 4 युवक गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 18, 2023, 5:29 PM IST

Srinagar Smack Smuggling श्रीनगर और कोटद्वार में स्मैक के साथ 4 युवक गिरफ्तार हुए हैं. इन युवकों के पास से 14 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. स्मैक की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है. Kotdwar Smack Smuggling

Smack Smuggler Arrested in Srinagar And kotdwar
स्मैक तस्कर गिरफ्तार

श्रीनगरः पहाड़ों में भी अब स्मैक पहुंचने लगी है. यही वजह है आए दिन स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार हो रहे हैं. इसी कड़ी में श्रीनगर और कोटद्वार में स्मैक के साथ चार युवक स्मैक के साथ गिरफ्तार हुए हैं. जिनके पास से करीब 14 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. बरामद स्मैक की कीमत डेढ़ लाख रुपए आंकी गई है. फिलहाल, चारों युवकों को पुलिस कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

श्रीनगर में स्मैक तस्कर गिरफ्तार

बता दें कि नशा माफिया या तस्कर खासकर छात्र बाहुल्य क्षेत्र को निशाना बनाते हैं. जिसमें श्रीनगर गढ़वाल भी शामिल है. जहां केंद्रीय विश्वविद्यालय के साथ एनआईटी समेत अन्य संस्थान और कई स्कूल कॉलेज हैं. ऐसे में ये तस्कर स्कूल कॉलेजों के बच्चों को निशाना बनाकर उन्हें नशे की लत में धकेल रहे हैं. यही कारण है कि श्रीनगर से लगातार तस्कर गिरफ्तार हो रहे हैं.

श्रीनगर चौरास पुल से दो युवक गिरफ्तारःताजा मामला श्रीनगर के चौरास पुल का है. जहां पुलिस की टीम ने दो युवक अंशुल रावत और अमित सिंह कंडियाल को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 4.90 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक विवि के छात्रों को स्मैक देते थे. जिन्हें अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
ये भी पढ़ेंःहल्द्वानी में 15 लाख की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, तमंचा भी बरामद

कोटद्वार में स्मैक के साथ दो युवक अरेस्टःकोटद्वार में भी पुलिस ने दिल्ली फार्म फाटक के पास से दो तस्करों को दबोचा है. जिनमें मनीष नेगी के पास से 4.70 ग्राम और रोहित सिंह बिष्ट के पास से 4.40 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ कोटद्वार कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट (NDPS ACT) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

वहीं, मामले में पौड़ी एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है. जिनके पास से 14 ग्राम स्मैक बरामद की गयी है. चारों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details