उत्तराखंड

uttarakhand

कल्जीखाल में बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक, सरकारी योजनाओं को घर-घर पहुंचाने पर जोर

By

Published : May 24, 2023, 8:41 PM IST

Updated : May 24, 2023, 10:54 PM IST

पौड़ी के कल्जीखाल ब्लॉक सभागार में बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक हुई. जिसमें बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए एकजुट होने का मंत्र दिया गया. साथ ही सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने पर जोर दिया गया.

BJP District Working Committee meeting
बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक.

जानकारी देते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट.

पौड़ीः बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक कल्जीखाल ब्लॉक में आयोजित हुई. जिसमें प्रदेश सरकार की योजनाओं को घर-घर और जन-जन तक पहुंचाने की बात कही गई. इसके अलावा महा जनसंपर्क अभियान में पूरा सहयोग करने समेत बूथ स्तर पर पार्टी को और ज्यादा मजबूत करने पर जोर दिया गया. वहीं, पौड़ी में लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी जनसभा भी होगी.

कल्जीखाल ब्लॉक सभागार में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की अगुवाई पौड़ी जिले की कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से सरकार की योजनाओं को घर-घर और जन-जन तक पहुंचाने के लिए एकजुट होने का मंत्र दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाए. बीजेपी की नीतियों के चलते हर नागरिक पार्टी से जुड़ना चाहता है. उन्होंने कहा कि पार्टी को आगामी चुनावों के लिए अभी से बूथ स्तर को और ज्यादा मजबूत करना होगा.

बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक.

घर-घर जाकर दिव्यांगों को पढ़ाएंगे शिक्षकः कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने कार्य समिति की बैठक में कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षा के क्षेत्र में नए बदलाव करने जा रही है. जहां दिव्यांग बच्चों के पठन पाठन पर विशेष जोर दिया जाएगा. उन्होंने कहा दिव्यांग बच्चों की पढ़ाई के लिए ऐसे शिक्षक रखे जाएंगे, जो घर-घर जाकर उन्हें पढ़ाएंगे. निराश्रित और अनाथ बच्चों के लिए प्रदेश में 13 हॉस्टल बनाए जा रहे हैं. जिसमें स्कूली बच्चों को पूरी सुविधाएं दी जाएंगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में कई नए बदलाव किए हैं.
ये भी पढ़ेंःधामी सरकार के 'अतिक्रमण' एक्शन पर हरदा का मौन उपवास, बताया 'उत्तराखण्डियत' पर हमला

नमो के फिर पीएम बनाने का दिया मंत्रःपौड़ीबीजेपी कार्यसमिति की बैठक में काबीना मंत्री धन सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं को अभी से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए एकजुट होने का मंत्र दिया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए अभी से कार्यकर्ताओं को तैयारियां करनी होंगी. महा जनसंपर्क अभियान के लिए समिति बनाई गई है. जो सरकार की नीतियों को लेकर आम जनता तक पहुंचेगी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों के साथ ही प्रदर्शनियां भी लगाई जाएगी.

लोकसभा चुनाव को लेकर पौड़ी में होगी बड़ी जनसभाःबीजेपीजिला कार्यालय मंडलसेरा में पार्टी के जिला प्रभारी बीरेंद्र वल्दिया ने जिला कार्यसमिति की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ 30 मई से 30 जून तक होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की. साथ ही महा जनसंपर्क अभियान के लिए जिम्मेदारियां भी तय की. साथ ही 20 से 30 जून तक चलने वाले घर-घर संपर्क अभियान में विधायक से लेकर बूथ स्तर तक के प्रत्येक कार्यकर्ताओं से योगदान देने को कहा.

Last Updated :May 24, 2023, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details