उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी: दमुआढुंगा में महिला की गला रेत कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 21, 2020, 8:08 AM IST

हल्द्वानी के दमुआढुंगा में महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. आरोपियों ने धारदार हथियार से महिला का गला रेत दिया. पुलिस जांच में जुटी है.

murder
गला रेत कर हत्या

हल्द्वानी:दमुआढुंगा की मित्रपुरम बस्ती में किराए पर रहने वाली एक महिला की हत्या हो गई है. महिला की गला रेत कर हत्या की गई है. सूचना पर एसएसपी के साथ पहुंची पुलिस टीम ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि, दमुआढुंगा के मित्रपुरम में हरीश नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी ऊषा के साथ रहता था. रोज की तरह हरीश अपने काम पर गया था. देर शाम जब वह घर आया और अपने कमरे में जाने लगा तो दरवाजा बंद था. हरीश ने दरवाजे में धक्का मारा तो दरवाजा खुल गया. अंदर उसकी पत्नी ऊषा (30) की खून से सनी लाश पड़ी थी.

बताया जा रहा है कि महिला उधम सिंह नगर की रहने वाली थी. उसका एक 3 साल का बच्चा भी है. महिला बच्चे को पड़ोस में किसी के पास छोड़ कर घर में अकेली थी. महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है.

पढ़ें:हादसे के बाद भी नहीं जागा दून नगर निगम, खतरा बने 'खड़े' कई गिरासू भवन

एसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि, घर के पीछे से घुसकर महिला की किसी ने हत्या की है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details