उत्तराखंड

uttarakhand

नाबालिग के साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ का मामला, दो गिरफ्तार

By

Published : Aug 23, 2021, 9:56 PM IST

नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

rape case
rape case

हल्द्वानी:टीपी नगर क्षेत्र से बीती 16 अगस्त को लापता हुआ नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है. नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक बीती 16 अगस्त को 17 साल की नाबालिग लड़की घर से लापता हो गई थी. परिजनों ने थाने में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस की जांच में सामने आया कि दीपक अधिकारी नाम के एक युवक नाबालिग लड़की को अपने साथ बहला-फुसलाकर काठगोदाम ले गया था.

पढ़ें-विदेशी गिफ्ट के नाम पर दून की युवती से ठगी, मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी दोस्ती

यहां आरोपी ने एक होटल में शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया, लेकिन अगले ही दिन युवक शादी से मुकर गया. इसके बाद नाबालिग कई दिनों तक इधर-उधर भटकती रही. इस दौरान नाबालिग को हैदर नाम का ऑटो चालक मिला, जो उसे अपने साथ इधर-उधर लेकर घुमाता रहा. हैदर ने भी नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की.

वरिष्ठ उपनिरीक्षक मंगल सिंह नेगी ने बताया कि पूरे मामले में नाबालिग का मेडिकल परीक्षण और बयान के आधार पर दीपक अधिकारी के खिलाफ धारा 376 पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया है, जबकि हैदर अली के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details