उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में पथराव, 5 लोग घायल

By

Published : Mar 6, 2022, 7:15 AM IST

हल्द्वानी के गांधीनगर में मामूली बात पर दो गुटों के बीच पथराव हो गया. जिसमें 5 लोग घायल घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया. वहीं मामले में दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है.

stone pelting between two groups
stone pelting between two groups

हल्द्वानी:बनफूलपुरा थाना क्षेत्र के गांधीनगर में बीते देर शाम मामूली बात पर दो गुटों के बीच पथराव हो गया. जिसमें 5 लोग घायल घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया. एहतियातन मौके पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है. बनफूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर आई है और मामले की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है नगर निगम के एक सफाई सुपरवाइजर का पास ही रहने वाले एक युवक से मामूली बात पर विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों तरफ से भारी संख्या में लोग आ गए और एक दूसरे पर पथराव करने लगे.

पढ़ें:लापरवाही! दवाओं का आधा बजट भी खर्च नहीं कर पाया एसपीएस राजकीय चिकित्सालय

जिसमें 5 लोग घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया. बनफूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर आई है. तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है. मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. सुरक्षा के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है. घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details