उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल डीएम वंदना चौहान ने संभाला चार्ज, गिनाई प्राथमिकताएं

By

Published : May 24, 2023, 7:32 PM IST

नैनीताल जिलाधिकारी वंदना चौहान ने चार्ज ले लिया है. चार्ज संभालते हुए नैनीताल जिलाधिकारी वंदना चौहान ने कहा कैंची धाम में लगने वाला मेला उनकी प्राथमिकता में है. साथ ही उन्होंने कहा जिले में यातयात, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित दूसरे मुद्दों पर काम किया जाएगा.

Etv Bharat
नैनीताल डीएम वंदना चौहान

हल्द्वानी:नैनीताल जिले की नवनियुक्त जिलाधिकारी आईएएस वंदना सिंह चौहान ने कार्यभार संंभाल लिया है. आज नैनीताल जिलाधिकारी वंदना सिंह चौहान ने अपनी प्राथमिकताएं गिनाई. जिलाधिकारी वंदना सिंह चौहान ने कहा जिले में यातयात, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित अन्य क्षेत्रों में सरकार की योजनाओं को धरातल पर फ्लोर पर उतारना उनकी प्राथमिकता में शामिल है.

जिलाधिकारी वंदना सिंह चौहान ने कहा नैनीताल जिला भौगोलिक रूप से काफी बड़ा है. ऐसे में कोशिश रहेगी कि वह सभी शहरों में संतुलित होकर समय दें. आईएएस वंदना चौहान इससे पहले नैनीताल में एसडीएम रह चुकी हैं. उन्होंने कहा नैनीताल नगर की परिस्थितियों से वह वाकिफ हैं.हल्द्वानी समेत जिले की सड़कों को सुधारने का काम किया जाएगा. जिससे पर्यटक नैनीताल जिला भ्रमण का सुगम अनुभव लेकर लौटे. जाम की समस्याओं को लेकर उन्होंने कहा कि बाईपास और वनवे मार्ग जैसे विकल्पों विचार किया जाएगा. इसके अलावा अतिक्रमण पर कार्रवाई जारी रहेगी. ऐसा करने वालों पर एक्शन जरुर लिया जाएगा.

पढे़ं-हल्द्वानी की दीक्षिता जोशी ने यूपीएससी में हासिल की 58वीं रैंक, कुमाऊं कमिश्नर ने घर जाकर दी बधाई

जिलाधिकारी वंदना सिंह चौहान ने कहा उत्तराखंड के विश्व प्रसिद्ध कैंची धाम का 15 जून को विशाल स्थापना दिवस है. इस मौके के लिए अधिकारियों के साथ बैठक कर यातायात के लिए व्यवस्था दुरुस्त किया जाएगा. उन्होंने कहा पर भारी संख्या में श्रद्धालुओं और पर्यटकों की आने की संभावना है, इसे देखते हुए तैयारियां शुरू कर दी गई है. अतिरिक्त पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है.

पढे़ं-ऑटोमेटिक गेट, AC कोच, ऑनबोर्ड Wi-Fi से लैस है वंदे भारत, जानें, 'एक्सप्रेस' की 'INSIDE' खासियत

ABOUT THE AUTHOR

...view details