उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी के व्यापारियों ने कोतवाली में किया प्रदर्शन, डॉक्टर के हुई चोरी के खुलासे को बताया फर्जी

By

Published : Jul 5, 2022, 7:28 PM IST

हल्द्वानी में बीते 14 अप्रैल को महिला डॉक्टर के हुई चोरी के मामले में पुलिस के खुलासे पर व्यापारियों ने कोतवाली में जोरदार प्रदर्शन किया है. नाराज व्यापारियों का कहना है कि पुलिस ने जो खुलासा किया है, वह फर्जी है. बता दें, 14 अप्रैल को महिला डॉक्टर के घर 8 लाख कैश और 55 तोला सोने की चोरी का मामला सामने आया था.

Haldwani
हल्द्वानी

हल्द्वानी:कोतवाली में व्यापारियों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए आरोप लगाया है कि 3 महीने पहले महिला डॉक्टर और उसके व्यापारी पति के घर में हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने फर्जी खुलासा किया है. कोतवाली परिसर में हंगामा करते हुए व्यापारियों ने आरोप लगाया कि महिला डॉक्टर के बंद घर में 3 महीने पहले ₹8 लाख कैश और 55 तोला सोना चोरी हुआ था. लेकिन पुलिस ने चोरी का फर्जी खुलासा किया है.

व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस ने ढाई हजार रुपये के साथ एक चोर को पकड़ कर डॉक्टर के घर में हुई लाखों रुपए की चोरी पर पर्दा डाल दिया. यही नहीं, व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत से इस मामले को लटकाया जा रहा है. तीन दिन पहले जब डीजीपी ने जनता दरबार लगाया था, तब भी फरियादियों को डीजीपी के सामने बोलने नहीं दिया गया. ऐसे में व्यापारियों ने मामले की दोबारा जांच करने और चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

व्यापारियों ने डॉक्टर के हुई चोरी के खुलासे को बताया फर्जी.

बती दें, बीते 14 अप्रैल को हल्द्वानी के एक डॉक्टर और उसके व्यापारी पति मथुरा वृंदावन घूमने गए थे. इस दौरान यहां उनके घर पर चोरों ने धावा बोला और ₹8 लाख कैश और 55 तोला सोना चोरी की किया था, जिसके बाद से ही परिवार पुलिस के चक्कर काट रहा है. पीड़ित परिवार का भी आरोप है कि पुलिस ने जिस चोर को पकड़ा है वह चोर ही फर्जी है. पुलिस ने उसके पास से ढाई हजार रुपए दिखाएं हैं, जबकि उनके घर से ₹8 लाख कैश और 55 तोला सोने के दस्तावेज मौजूद हैं.
पढ़ें- परिवार के साथ मथुरा दर्शन को गई थी महिला डॉक्टर, चोरों ने घर से उड़ाया लाखों का सामान

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट (SSP Nainital Pankaj Bhatt) का कहना है कि इस मामले में अभी भी पुलिस की कार्रवाई चल रही है, पुलिस द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं. पुलिस ने तीन चोरियों का एक साथ खुलासा किया था, जिसमें इस घर में चोरी करने वाला इस चोरी में शामिल था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details