उत्तराखंड

uttarakhand

छात्र नेता पर फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

By

Published : Apr 10, 2021, 11:01 PM IST

5 मार्च को हल्द्वानी के पॉश इलाके कलावती चौराहे पर दिनदहाड़े कुछ बदमाशों ने छात्र नेता पर कई राउंड फायरिंग किया था. मामले में पुलिस ने फरार चल रहे मुख्य आरोपी अरूण सुनार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार
मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हल्द्वानी: बीते 5 मार्च को कलावती चौराहे पर छात्र नेता गौरव वानखेड़े पर हुए फायरिंग मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी अरुण सुनार गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया. पकड़ा गया मुख्य आरोपी नेपाल का रहने वाला है.

5 मार्च को हल्द्वानी के पॉश इलाके कलावती चौराहे पर दिनदहाड़े कुछ बदमाशों ने छात्र नेता पर कई राउंड फायरिंग किया था, जिसमें छात्र नेता मामूली रूप से घायल हो गया था. छात्र नेता की तहरीर पर हल्द्वानी पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया और कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें:देवस्थानम बोर्ड के फैसले पर सुब्रह्मण्यम स्वामी ने जताई खुशी, कांग्रेस ने साधा निशाना

वहीं, मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी अरुण सुनार को पुलिस ने आज महिला डिग्री कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया आरोपी मुल रूप से महेंद्र नगर नेपाल का रहने वाला है. पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह ने बताया कि अरुण सुनार को गिरफ्तारी के लिए कई टीमें दबिश दे रही थी, जिसके बाद पुलिस को सफलता मिली है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details