उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी नगर आयुक्त का फरमान, 6 बजे तक कार्यालय छोड़ दें अधिकारी-कर्मचारी

By

Published : Sep 25, 2021, 10:03 PM IST

हल्द्वानी नगर निगम के सभी अधिकारियों को शाम 6 बजे तक कार्यालय छोड़ने का नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने आदेश जारी किया है. उन्होंने कहा कि अगर किसी जरूरी कार्य के लिए किसी कर्मचारियों को निगम में रुकना होगा तो उसे पहले अनुमति लेनी होगी.

haldwani Municipal commissioner order
हल्द्वानी नगर आयुक्त का फरमान

हल्द्वानी:नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने नगर निगम अधिकारियों को लेकर बड़ा फरमान जारी किया है. उपाध्याय ने शाम 6 बजे के बाद सभी अधिकारी को कार्यालय छोड़ देने का आदेश जारी किया है. आयुक्त का कहना है कि नगर निगम में प्रतिदिन उतना ही काम है, जो शाम 5 बजे तक पूरा किया जा सकता है.

हल्द्वानी नगर निगम में सभी अधिकारी को शाम 6 बजे तक कार्यालय छोड़ने का नगर आयुक्त ने आदेश जारी किया है. उन्होंने कहा कि अगर किसी जरूरी कार्य के लिए किसी कर्मचारियों को निगम में रुकना होगा तो, उसे पहले अनुमति लेनी होगी.

हल्द्वानी नगर आयुक्त का फरमान

ये भी पढ़ें:नैनीताल स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम की समीक्षा बैठक, सेवाओं को बेहतर करने को लेकर चर्चा

नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने कहा कि नगर निगम में प्रतिदिन उतना ही काम है, जो शाम 5 बजे तक पूरा किया जा सकता है. ऐसे में किसी अधिकारी का शाम 6 बजे के बाद भी ऑफिस में बैठने का मतलब है कि वह पूरे दिनभर या तो काम नहीं कर पा रहा है या उसके काम करने की क्षमता ठीक नहीं है.

पंकज उपाध्याय ने कहा शिकायतें मिल रही थी कि आम आदमी नगर निगम अपना काम लेकर आते हैं. लेकिन शाम को 5 बजे तक भी उनका काम नहीं हो पाता. इसका मतलब नगर निगम के अधिकारी जनता को तवज्जों नहीं देते हैं. उन्होंने कहा नगर निगम के हर कक्ष में सीसीटीवी लगाए जाएंगे, जिससे निगम की हर गतिविधियां की मॉनिटरिंग की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details