उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में ऑनलाइन काम के दबाव में युवती ने उठाया आत्मघाती कदम, सदमे में परिवार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 20, 2023, 9:16 AM IST

Girl died in Haldwani दोस्त की मौत और ऑनलाइन जॉब के प्रेशर से डिप्रेशन में आई एक युवती ने ऐसा कदम उठाया कि अब उसके परिवार में मातम छाया हुआ है. युवती के बॉयफ्रेंड की कुछ समय पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी. तब से वो सदमे में थी. बताया जा रहा है कि इधर ऑनलाइन जॉब के प्रेशर से वो डिप्रेशन में चली गई थी. सुशील तिवारी अस्पताल में युवती ने दम तोड़ दिया.

Girl dies in Haldwani
हल्द्वानी समाचार

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती ने आत्मघाती कदम उठाया है. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. युवती के मौत के बाद परिवार में कोहरा मचा हुआ है. पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.

ऑनलाइन जॉब के दबाव ने ली युवती की जान: पुलिस के मुताबिक छोटी मुखानी निवासी 22 वर्षीय युवती ऑनलाइन जॉब करती थी. युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह ऑनलाइन जॉब को लेकर काफी परेशान थी. परेशानी के चलते वो डिप्रेशन में चली गई थी. सोमवार को युवती खाना खाने के बाद अपने कमरे में चली गई. देर रात अचानक उसकी हालत बिगड़ गई. वह पिता के पास पहुंची और आत्मघाती कदम के बारे में बताया.

युवती के दोस्त की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत: बेटी की बात सुनकर उसके परिजनों के हाथ-पैर फूल गए. आनन-फानन में परिजन उसे सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए. मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हुई है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है की युवती के दोस्त मुखानी निवासी पार्थ की डेढ़ माह पहले कार में दोस्तों द्वारा गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. 1 नवंबर को पार्थ की लाश उसी के कार में बरामद हुई थी. हत्या के मामले में पार्थ के तीन दोस्त जेल जा चुके हैं.

युवती की मौत से सदमे में परिवार: पार्थ और इस युवती में अच्छी दोस्ती थी. बताया जा रहा है कि युवती, पार्थ की मौत से शोकग्रस्त और परेशान थी. बताया जा रहा है कि इधर ऑनलाइन जॉब के दबाव के चलते युवती डिप्रेशन में चली गई थी. युवती के आत्मघाती कदम से दोनों परिवार सदमे में हैं.
ये भी पढ़ें: पति के देर तक सोने से नवविवाहिता हुई नाराज, विवाद के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, आधार कार्ड ने खोला बड़ा राज

ABOUT THE AUTHOR

...view details