उत्तराखंड

uttarakhand

कैंटीन से सामान लेकर आ रहा था परिवार, हल्द्वानी सितारगंज हाइवे पर पेड़ से टकराई कार के उड़े परखच्चे, चार घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 6, 2023, 4:11 PM IST

Updated : Oct 6, 2023, 4:38 PM IST

Road accident in Haldwani नैनीताल जिले में हल्द्वानी-सितारगंज हाईवे पर शुक्रवार 6 अक्टूबर को भयानक हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि कार में मौजूद चारों लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया. पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के चोरगलिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार 6 अक्टूबर को बड़ा हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी-सितारगंज हाईवे पर तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराई. हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे. चारों को गंभीर रूप से चोटें आई हैं.

चोरगलिया थाना प्रभारी भगवान सिंह मेहर ने बताया कि हल्द्वानी आर्मी कैंटीन से सामान लेकर सितारगंज का एक परिवार अपनी कार से हल्द्वानी से सितारगंज जा रहा था. जानकारी के मुताबिक कार कृष्ण कुमार चला रहे थे. उन्हें नींद की झपकी आई और तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सीधे सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई.
पढ़ें-झूठे मुकदमा दर्ज कराने और साजिश रचने के आरोप में पति-पत्नी गिरफ्तार

कार की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मुश्किल से कार सवार लोगों को बाहर निकाला. सभी लोग कार में बुरी तरह से फंसे हुए थे.
पढ़ें-नाबालिग छात्र के साथ साथ वैन ड्राइवर ने की 'गंदी' हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने सभी घायलों को हल्द्वानी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. घायलों में 45 साल के कृष्ण कुमार, उनकी पत्नी देवकी देवी और दो बच्चे शामिल हैं. घटना के बाद पुलिस मौके पर क्रेन मंगवाकर गाड़ी को निकाल कर थाने ले गई है.
पढ़ें-जमीनों के दस्तावेजों से छेड़छाड़ मामले में एक और आरोपी अरेस्ट, इस तरह तैयार करता था फर्जी डीड

Last Updated :Oct 6, 2023, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details