उत्तराखंड

uttarakhand

किसान ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 29, 2020, 9:17 PM IST

कालाढूंगी थाना क्षेत्र में एक किसान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गोली लगने किसान की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

haldwani
किसान ने खुद को मारी गोली

हल्द्वानी: कालाढूंगी थाना क्षेत्र के धनपुर गांव में रविवार शाम एक किसान ने खुद को अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रथम दृष्टया मामला डिप्रेशन का बताया जा रहा है. घटना के दौरान किसान घर में अकेले था. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. वहीं, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें:प्रदेश में आज मिले 389 कोरोना संक्रमित, 24 घंटे में आठ लोगों की मौत

धनपुर निवासी हरि सिंह (50 वर्षीय) ने देर शाम खुद को लाइसेंसी बंदूक से कनपटी पर गोली मार ली. गोली लगते ही हरि सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पत्नी उस दौरान खेत में काम कर रही थी, जो घटना के बाद दौड़ते हुए घर पहुंची. घटना की सूचना ग्रामीणों ने बैलपड़ाव पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कालाढूंगी थाना प्रभारी दिनेश नाथ महंत ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. प्रथम दृष्टया घटना की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. पुलिस ने मृतक की लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details