उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क हादसे में स्कूटी सवार पूर्व फौजी की मौत, पर्यटकों की गाड़ी ने मारी थी टक्कर

By

Published : Jun 13, 2022, 10:36 PM IST

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में 57 साल के पूर्व फौजी की सड़क हादसे में मौत हो गई. पूर्व फौजी वर्तमान में बिजली विभाग में कार्यरत था. सोमवार को वो मीटर रीडिंग लेने जा रहे था, तभी सड़क हादसे का शिकार हो गया.

Haldwani
Haldwani

हल्द्वानी:लालकुआं-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर हल्दुचौड के पास लखनऊ के पर्यटकों की कार ने स्कूटी सवार को जोरदार टक्कर मारी दी. इस हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल स्कूटी सवार को पर्यटक खुद हॉस्पिटल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई.

मृतक का नाम भूषण चंद्र पांडे (57) था, जो पूर्व सैनिक था और वर्तमान में विद्युत विभाग में कार्यरत था. जानकारी के मुताबिक भूषण चंद्र पांडे सोमवार को मीटर रीडिंग लेने जा रहे थे, तभी लखनऊ के पर्यटक अपनी कार से पहाड़ों की तरफ घूमने जा रहे थे. तभी बीच रास्ते में ये हादसा हो गया और भूषण चंद्र पांडे गंभीर रूप से घायल हो गया.
पढ़ें-बागेश्वर: गदेरे में नहा रहे तीन किशोरों की डूबने से मौत, चौथे की तलाश जारी

कार सवार पर्यटकों ने बिना देरी किए चंद्र भूषण पांडे को अपनी कार में डाला और उसे सीधे सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए, जहां से डॉक्टरों ने चंद्र भूषण पांडे को निजी अस्पताल में रेफर कर दिया. पर्यटक तत्काल चंद्र भूषण पांडे को निजी हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों ने इस मामले में अभीतक कोई तहरीर नहीं दी है. वैसे पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details