उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में अज्ञात कारणों से युवक को लगी गोली, क्षेत्र में दहशत का माहौल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 15, 2023, 3:51 PM IST

Youth shot under suspicious circumstances in Ramnagar रामनगर के बंबाघेर क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक के गोली लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. फिलहाल बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर कर दिया गया है.

RAMNAGAR
रामनगर

रामनगर:बंबाघेर क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक को गोली लगने का मामला सामने आया है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

युवक को हायर सेंटर किया गया रेफर:बताया जा रहा है कि बंबाघेर क्षेत्र में कादिर नाम का एक युवक किराये के घर में रहता था. जिसे संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई. गोली लगने की सूचना पर आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. आनन-फानन में युवक को रामनगर के संयुक्त चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक की गंभीर हालत को देखते हुए और बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

युवक को सीने में लगी गोली:डॉक्टर पीयूष ने बताया कि युवक को उसका भाई परवेज उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा था. घटना में युवक को गोली सीने पर लगी है और गोली अंदर ही फंसी हुई है. उन्होंने कहा कि प्राथमिक उपचार के बाद युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:यूपी के ड्रग्स माफिया के निशाने पर कुमाऊं के युवा, अवैध नशे का अड्डा बनता जा रहा यूएस नगर, ANTF ने दो को पकड़ा

पुलिस ने जल्द मामले का खुलासा करने का किया दावा:वहीं मामले में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि रामनगर के बंबाघेर में कादिर नाम के युवक को गोली लगी है. युवक मूल रूप से काशीपुर का रहने वाला है और यहां पर वह मछली पकड़ने का काम करता है. उन्होंने बताया कि युवक को उपचार के लिए हायर सेंटर भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल पुलिस को मौके से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें:45 साल के व्यक्ति ने काटा खुद का प्राइवेट पार्ट, पांच दिनों से अपने आप को कर रखा था कमरे में बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details