उत्तराखंड

uttarakhand

निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूर की गिरकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 1, 2023, 10:24 PM IST

worker died in ramnagar ढिकुली में निर्माणाधीन मकान में पाड़ पर चढ़कर काम करने के दौरान एक मजदूर की गिरकर मौत होने का मामला सामने आया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर:कोतवाली के ढिकुली क्षेत्र में एक मजदूर की निर्माणाधीन मकान में पाड़ पर चढ़कर काम करने के दौरान गिरने से मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. घटना के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

निर्माणाधीन मकान में मजदूरी कर रहा था अशरफ:बता दें रामनगर के गांव टांडा मल्लू निवासी 38 वर्षीय अशरफ अली शुक्रवार की सुबह ग्राम ढिकुली में एक निर्माणाधीन मकान में मजदूरी करने के लिए गया था. वह लकड़ियों से बनाई गई पाड़ पर चढ़कर काम कर रहा था. इसी बीच वह अचानक पाड़ से नीचे गिर गया. उसकी हालत गंभीर होता देख अनन-फानन में आसपास काम कर रहे मजदूरों और स्थानीय लोगों ने अशरफ को उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें:सड़क हादसे में 19 साल के युवक की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारणों का चलेगा पता:अस्पताल मेंचिकित्सकों ने अशरफ को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा. साथ ही परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें:टिहरी के अंजनीसैंण में मैक्स वाहन खाई में गिरा, 2 की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details