उत्तराखंड

uttarakhand

पति से विवाद के चलते महिला ने नहर से लगाई छलांग, 'देवदूत' बने दो युवक

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 3, 2023, 6:59 AM IST

Ramnagar Woman Suicide Attempt रामनगर में एक महिला डॉक्टर ने पति से विवाद के चलते सिंचाई नहर में कूदकर जान देने की कोशिश की. गनीमत रही कि पास खड़े कुछ लोगों ने महिला को नहर से सकुशल बाहर निकाला. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर:नैनीताल जिले के रामनगर में स्थित कोसी बैराज स्थित सिंचाई नहर में एक महिला ने कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया. महिला के नहर में अचानक कूदने से लोगों में हड़कंप मच गया. इसी बीच मौके पर मौजूद कुछ युवक नहर में कूद गए और महिला को सकुशल बाहर निकाला. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला को कोतवाली ले आई और पूछताछ में जुट गई. बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है, जिस कारण उसने ये कदम उठाया. साथ ही महिला की काउंसलिंग की जा रही है.

पेशे से डॉक्टर है महिला:पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं और वो पेशे से डॉक्टर है. बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है, इसी कारण उसमें यह आत्मघाती कदम उठाया है. महिला को इवनिंग वॉक कर रहे दो युवकों ने बचाया. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि महिला से पूछताछ के दौरान उसके डॉक्टर पेशे में होना बताया है.
पढ़ें-बागेश्वर: कार से उतर किशोरी ने सरयू नदी में लगाई छलांग, तलाश जारी

महिला का पति से चल रहा विवाद:महिला काशीपुर की रहने वाली है. जिसका मुरादाबाद निवासी डॉक्टर से विवाह हुआ है. महिला अपनी ससुराल से रामनगर पहुंची थी. उन्होंने बताया कि महिला की काउंसलिंग की जा रही है. परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द करने की कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है, इसी कारण उसमें यह आत्मघाती कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details