उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड ASI ने की आत्महत्या, जानें वजह

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 23, 2023, 6:54 PM IST

Retired ASI of Delhi Police commits suicide रामनगर के बेनी बिहार दूल्हेपुरी में रह रहे भोपाल सिंह नाम के व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बहरहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर: दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद से रिटायर 66 वर्षीय व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. वहीं, घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बहरहाल पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुटी हुई है.

दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड ASI थे भोपाल सिंह बिष्ट:मृतक की पहचान भोपाल सिंह बिष्ट उम्र 66 साल के रूप में हुई है. भोपाल सिंह बिष्ट दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड ASI थे. यहां वह अपने घर पर पत्नी के साथ रहते थे, जबकि उनके बच्चे दिल्ली में रहते हैं. हालांकि आत्महत्या की वजह अबी भी स्पष्ट नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें:दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गया छात्र नदी में डूबा, 2 दिन बाद मिला शव

मामले की जांच में जुटी पुलिस:कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि रामनगर के पिरूमदारा बेनी बिहार द्वितीय निवासी भोपाल सिंह बिष्ट ने अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली है. आज सुबह जब उनकी पत्नी ने दरवाजा खुलवाने के लिए बाथरूम का दरवाजा खटखटाया, तो भोपाल सिंह ने दरवाजा नहीं खोला. जिसके बाद आसपास के लोगों की मदद से दरवाज़ा तोड़ा गया और फिर इस संबंध में पुलिस को जानकारी दी गई. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही मामले की जांच भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें:लक्सर में ट्रेन से कटकर एक की मौत, दूसरे को सांप ने काटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details