उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में AAP नेता आतिशी मार्लेना ने मातृशक्ति समाज कार्यक्रम का किया शुभारंभ

By

Published : Dec 24, 2021, 4:55 PM IST

आप नेता आतिशी मार्लेना ने हल्द्वानी में मातृशक्ति समाज कार्यक्रम का शुभारंभ किया. कार्यक्रम में सैकड़ों महिलाओं ने प्रतिभाग किया. आतिशी ने कहा कि जिस तरह उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को महिलाओं का सहयोग मिल रहा है, उसी तरह दिल्ली में भी आम आदमी पार्टी को सहयोग मिला था. जिसके बाद पर दिल्ली में आप की सरकार बनी थी.

HALDWANI
हल्द्वानी

हल्द्वानी:आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में चुनावी मुद्दों को लेकर पूरी तरह सक्रिय हो गई है. आम आदमी पार्टी द्वारा मुफ्त बिजली, मुफ्त शिक्षा, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता सहित कई योजनाओं की गारंटी देने का ऐलान किया गया है. इसी के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने अब मातृ शक्ति संवाद के माध्यम से महिलाओं को पार्टी में जोड़ने का काम शुरू कर दिया है.

शुक्रवार को दिल्ली की कालकाजी विधानसभा सीट से विधायक और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना ने नैनीताल के हल्द्वानी में मातृशक्ति समाज कार्यक्रम की शुरुआत की. इसके तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां कार्यक्रम में सैकड़ों महिलाओं ने प्रतिभाग किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आतिशी ने कहा कि जिस तरह से उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को महिलाओं का सहयोग मिल रहा है, उसी की तर्ज पर दिल्ली में भी आम आदमी पार्टी को सहयोग मिला था. इसी के तहत महिलाओं के दम पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी थी.

मातृशक्ति समाज कार्यक्रम का शुभारंभ

ये भी पढ़ेंः हरिद्वार धर्म संसद में हेट स्पीच, प्रियंका गांधी ने की निंदा

उन्होंने कहा कि पिछले 21 सालों में उत्तराखंड की जड़ें भ्रष्टाचार से खोखली हो चुकी हैं. ऐसे में अगर आप की सरकार आती है तो सरकार के राजस्व में भी वृद्धि होगी और उत्तराखंड की जनता को भी कई सुविधाएं उपलब्ध होंगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, मुफ्त शिक्षा सहित कई सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं, उसी की तर्ज पर आम आदमी पार्टी सरकार बनने पर उत्तराखंड में काम करेगी और यहां के लोगों को सभी मूलभूत सुविधा उपलब्ध होंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details