उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में युवती ने लगाया शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, मुकदमा दर्ज

By

Published : Feb 17, 2022, 6:53 AM IST

हल्द्वानी में एक निजी अस्पताल में काम करने वाली काठगोदाम निवासी एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

haldwani
haldwani

हल्द्वानी:कोतवाली क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में काम करने वाली युवती ने एक युवक पर शादी के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि, हल्द्वानी शहर के नैनीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल में काम करने वाली काठगोदाम निवासी एक युवती ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि अस्पताल में काम करने वाले गौलापार निवासी युवक से उसकी डेढ़ साल पहले दोस्ती हुई. जिसके बाद आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया. लेकिन युवक अब शादी से मुकर गया है. यही नहीं युवक ने अब अस्पताल से काम भी छोड़ दिया है. उसका मोबाइल अब स्विच ऑफ आ रहा है.

पढ़ें:उत्तराखंड: बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के कारण गर्भवती और नवजात तोड़ रहे दम, दोनों की मृत्यु दर बढ़ी

कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर युवक पर मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. युवक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details