उत्तराखंड

uttarakhand

Roorkee News: ड्यूटी पूरी कर घर लौट रहा था शख्स तभी पीछे से आया डंपर और...

By

Published : Feb 23, 2023, 1:47 PM IST

बीती 7 फरवरी को झबरेड़ा थाना क्षेत्र निवासी कर्मवीर अपनी कंपनी से काम पूरा कर शाम को घर लौट रहा था. झबरेड़ा से वो पैदल ही घर जा रहा था. तभी सड़क पर पीछे से एक डंपर आया. डंपर जैसे ही कर्मवीर के सामने आया उसने एकदम से डंपर के नीचे छलांग लगा दी. कर्मवीर के घरवालों ने मामले में तहरीर दी है. पुलिस जांच कर रही है.

viral CCTV footage
viral CCTV footage

रुड़कीःसोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. वीडियो में एक डंपर आता हुआ दिखाई दे रहा है. डंपर के आते ही एक शख्स खुद ही डंपर के नीचे कूद जाता है. हालांकि, वायरल फुटेज बीती 7 फरवरी का बताया गया है. जानकारी के मुताबिक ये घटना झबरेड़ा थाना क्षेत्र की है. मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

वीडियो में जो शख्स डंपर के नीचे जाता दिखाई दे रहा है, वो झबरेड़ा थाना क्षेत्र के जटोल गांव का निवासी है. शख्स का नाम कर्मवीर बताया गया है. जानकारी मिली है कि कर्मवीर भगवानपुर थाना क्षेत्र के पुहाना स्थित एक कंपनी में कर्मचारी था. बीती 7 फरवरी को कंपनी से छुट्टी होने के बाद देर शाम वो विक्रम में बैठकर घर के लिए निकला था.
पढ़ें-Youth Stabbed To Death: मदद के लिए लोगों से मांगता रहा भीख, आखिरकार सड़क पर तोड़ दिया दम

झबरेड़ा के पास उतरने के बाद कर्मवीर पैदल ही अपने घर की ओर जा रहा था. इसी दौरान पीछे की ओर से सड़क पर एक डंपर आ रहा था. जैसे ही डंपर कर्मवीर के नजदीक पहुंचा तो कर्मवीर ने डंपर के नीचे छलांग लगा दी. हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं लग पाई है कि कर्मवीर ने ऐसा क्यों किया. इस मामले में कर्मवीर के परिजनों ने डंपर चालक के खिलाफ तहरीर दी है.

झबरेड़ा थाना अध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि मामले में तहरीर आई है, तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी निकल कर सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details